लाइव टीवी

माफिया अतीक अहमद की दबंगई, बिल्डर का अपहरण करने वाले दो गुर्गे गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 30, 2018, 2:24 PM IST
माफिया अतीक अहमद की दबंगई, बिल्डर का अपहरण करने वाले दो गुर्गे गिरफ्तार
माफिया अतीक अहमद

मोहित का आरोप है कि देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद ने दो साल पहले उन पर धनउगाही का दबाव बनाया था. डर के कारण पीड़ित ने उस समय रुपये दे दिए थे. लेकिन चार माह पूर्व अतीक के दो गुर्गे फारुख और जकी अहमद ने फिर रंगदारी मांगी.

  • Share this:
प्रयागराज के पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद के गुर्गों ने एक बिल्डर का अपहरण कर लिया. कारोबारी को अपहर्ता गोमतीनगर से देवरिया जेल में बंद अतीक के पास ले गए, जहां उसकी पिटाई करके प्रॉपर्टी के कागजात पर हस्ताक्षर करा लिए गए और गाड़ी भी छीन ली गई. पीड़ित की शिकायत पर आलमबाग पुलिस ने रविवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार कर गाड़ी बरामद कर ली है.

जानकारी के मुताबिक आलमबाग के विश्वेश्वर नगर निवासी मोहित जायसवाल रियल एस्टेट का काम करते हैं. उनका ऑफिस गोमतीनगर के विराट खंड में है. मोहित का आरोप है कि देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद ने दो साल पहले उन पर धनउगाही का दबाव बनाया था. डर के कारण पीड़ित ने उस समय रुपये दे दिए थे. लेकिन चार माह पूर्व अतीक के दो गुर्गे फारुख और जकी अहमद ने फिर रंगदारी मांगी.

इनकार करने पर दो माह पहले दोनों ने मोहित के ऑफिस पर कब्जा कर लिया. दोनों ने जबरन कंपनी में अपना नाम लिखवा लिया और मोहित तथा उनकी बहन के डिजिटल हस्ताक्षर भी ले लिया. हालांकि, मोहित ने कोई शेयर दोनों को स्थानांतरित नहीं किया. पीड़ित ने एसएसपी कलानिधि नैथानी से मिलकर पूरी बात बताई.

गिरफ्तार गुर्गों की फोटो


मोहित की तहरीर पर आलमबाग थाने में अतीक अहमद, फारुख, जकी अहमद, उमर, जफरउल्लाह, गुलाब सरवर और 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट, अपहरण, मारपीट, बंधक बनाने समेत अन्य धाराओं में एफआइआर दर्ज की गई. पुलिस टीम ने गोमतीनगर स्थित सिल्वर अपार्टमेंट से सुलतानपुर के खरहा निवासी गुलाम और प्रतापगढ़ के कंजा सराय निवासी इरफान को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से मोहित की गाड़ी भी बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें:

गाजीपुर हिंसा पर बोले अखिलेश- CM मंच और सदन में कहते हैं 'ठोंक दो', इसलिए हुई घटना
Loading...

गाजीपुर हिंसा: कांस्‍टेबल की मौत को निषाद पार्टी ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

गाजीपुर हिंसा मामले में 100 से अधिक प्रदर्शनकारियों के खिलाफ केस दर्ज, अब तक 11 गिरफ्तार

गोपाल गुप्ता बने IPS एसोसिएशन के नए अध्यक्ष, छाया रहा काडर प्रबंधन का मुद्दा

ठंड से बचने के लिए कमरे में जलाया 'रूम हीटर', दम घुटने से मां-बेटे की मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2018, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...