लाइव टीवी

महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर रामलला के दर्शन करने अयोध्या आएंगे उद्धव ठाकरे
Mumbai News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2020, 5:50 PM IST
महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर रामलला के दर्शन करने अयोध्या आएंगे उद्धव ठाकरे
पिछले साल ही उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र चुनाव से पहले अयोध्या आए थे.

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत में इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 100 दिन का कार्यकाल पूरा करने के बाद अयोध्या का दौरा करेंगे.

  • Share this:
लखनऊ. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सत्ता के 100 दिन पूरा करने के बाद मुख्यमंत्री (CM) और शिवसेना प्रमुख (Shiv Sena Chief) उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) अयोध्या आएंगे. शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत में इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 100 दिन का कार्यकाल पूरा करने के बाद अयोध्या का दौरा करेंगे.

Sanjay raut
शिवसेना नेता संजय राउत का ट्वीट


अपने इस ट्वीट के बाद संजय राउत ने कहा कि रामलला का आर्शीवाद लेने के लिए सीएम उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे. हम चाहते हैं कि हमारे गठबंधन के नेता भी उनके साथ जाएं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भी कई मंदिरों के दर्शन करते हैं.

Sanjay raut1
इसके बाद संजय राउत ने दिया ये बयान.


बता दें पिछले साल महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे ने अयोध्या का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने रामलला के दर्शन कर मंदिर मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा था. उद्धव के अयोध्या दौरे के समय उनकी पत्नी और बेटे आदित्य ठाकरे भी मौजूद रहे थे.

ये भी पढ़ें:

आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी से 104 बीघा जमीन वापस लेने की कार्रवाई शुरूराम जन्मभूमि का दर्शन कर बोले तारिक फतेह- यूनिवर्सिटी से हटे जिन्ना की तस्वीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 5:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर