Home /News /uttar-pradesh /

कोटा में बच्चों की मौत पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी- ध्यान दे राजस्थान सरकार

कोटा में बच्चों की मौत पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी- ध्यान दे राजस्थान सरकार

मुख्तार अब्बास नकवी ने पीएफआई पर प्रतिबंध को लेकर यूपी सरकार की चिट्ठी पर बयान दिया है.

मुख्तार अब्बास नकवी ने पीएफआई पर प्रतिबंध को लेकर यूपी सरकार की चिट्ठी पर बयान दिया है.

केंद्रीय मंत्री केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) की भूमिका को लेकर गृह मंत्रालय को लिखी चिट्ठी पर कहा कि किसी भी सरकार को राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर अधिकार है. वह इस तरह की जांच की मांग कर सकता है.

अधिक पढ़ें ...
    लखनऊ. केंद्रीय मंत्री केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) की भूमिका को लेकर गृह मंत्रालय को लिखी चिट्ठी पर कहा कि किसी भी सरकार को राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर अधिकार है. वह इस तरह की जांच की मांग कर सकता है. वहीं मुख्तार अब्बास नकवी ने राजस्थान के कोटा में बच्चों की हुई मौत पर खेद जताया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को इसके लिए ध्यान देना चाहिए. इस तरह की दुर्भाग्यपूर्ण घटना न हो इसका राज्य सरकार को ख्याल रखना चाहिए.

    बता दें इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ला ने गुरुवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर विपक्ष को मुसलमानों को डराने का मौका मिला है, इसलिए वोट के लिए मुसलमानों को विपक्ष डरा रहा है. वहीं राजस्थान में बच्चों की मौत को लेकर मायावती के बयान पर शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि मैं उनके बयान का समर्थन करता हूं. प्रियंका राजस्थान नहीं जाएंगी क्योंकि वहां तो उनकी सरकार है. लेकिन ये लड़ाई वोट के लिए है. वहीं पीएफआई के संबंध में शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि बवाल के पीछे पीएफआई के हाथ की जांच चल रही है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.

    राजस्‍थान में गहलोत हैं सीएम
    बता दें बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट किया है कि कांग्रेस शासित राजस्‍थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्‍चों की मौत से माताओं का गोद उजड़ना अति-दुखद और दर्दनाक है. इसके बाद भी श्री (अशोक) गहलोत स्‍वयं और उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील और गैर जिम्‍मेदार बने हुए हैं. यह अति निंदनीय है.'

    इनपुट: विनीत

    ये भी पढ़ेंं:

    बीजेपी MP ने किया माया के बयान का समर्थन, बोले- राजस्थान नहीं जाएंगी प्रियंका

    यमुना एक्सप्रेसवे पर कार में मिले 3 शव मामले में आया नया मोड़, हत्या की FIR

    Tags: Lucknow news, Mukhtar abbas naqvi, Uttarpradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर