राफेल डील को लेकर बीजेपी का कांग्रेस पर हमला, कहा- झूठ की बुनियाद पर राहुल ने गढ़ी कहानी

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राफेल विमानों की कीमत को लेकर कांग्रेस का झूठ बेनकाब हुआ है. सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस के चारों झूठ सामने आए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 17, 2018, 1:34 PM IST
राफेल डील को लेकर बीजेपी का कांग्रेस पर हमला, कहा- झूठ की बुनियाद पर राहुल ने गढ़ी कहानी
लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए प्रकाश जावड़ेकर
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 17, 2018, 1:34 PM IST
राफेल डील को लेकर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी कांग्रेस पर लगातार हमलावर है. इसी क्रम में सोमवार को देश भर में बीजेपी के दिग्गज मंत्री, मुख्यमंत्री और नेता प्रेस कांफ्रेंस कर लोगों को राफेल डील की सच्चाई से अवगत करा रहे हैं. लखनऊ में भी केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने प्रेस कांफ्रेंस की.

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राफेल विमानों की कीमत को लेकर कांग्रेस का झूठ बेनकाब हुआ है. सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस के चारों झूठ सामने आए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार गले तक घोटालों में डूबी थी. मोदी सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ. जिसके बाद झूठ का सहारा लेकर कांग्रेस ने राफेल डील की कहानी गढ़ी.

जावड़ेकर ने कहा कि राफेल का मत्लाब्द राहुल फेल. उन्होंने कहा कि इस सौदे में कोई भी बिचौलिया नहीं था. यह गवर्नमेंट टू गवर्नमेंट डील थी. कांग्रेस सरकार में एक भी सौदा बिना बिचौलियों के नहीं हुआ. लेकिन राफेल डील को लेकर कुछ लोगो परेशान थे. जिन्हें ये सौदा नहीं भाया ऐसे लोगों के हाथों में कांग्रेस खेल रही है. उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए अच्छे विमानों की जरूरत है. लेकिन देश की सुरक्षा के साथ कांग्रेस खिलवाड़ कर रही है. कांग्रेस को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए.

बता दें प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर सूबे के मंत्री और बीजेपी नेता प्रेस्कोंफेरेंस कर रहे हैं. कानपुर में यूपी के कैबिनेट मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस का राहुल गांधी का दामन दागदार बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बौखलाहट और देश का ध्यान डायवर्ट करने के लिये राफेल का मुद्दा उठाया गया.

उन्होंने कहा कि राफेल सौदे को पीएसी को सौंपने के मामले में सरकार की नीयत साफ है. सुप्रीम कोर्ट में अपना संशोधित पक्ष रखने का आवेदन किया जा चुका है. चौकीदार को चोर कहने वाले झूठे साबित हुए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले अपने नेताओं के दामन साफ करे. इसी कारण वो संवैधानिक संस्थाओं पर शक करती है. बीजेपी के सभी मंत्रियों को कांग्रेस के खिलाफ मैदान में उतारे जाने पर श्रीकान्त शर्मा ने दी सफाई. उन्होंने कहा हम जनता के बीच ‘‘सत्यमेव जयते’’ का सन्देश पहुंचा रहे हैं.

(इनपुट: मोहम्मद शबाब)

ये भी पढ़ें: 
Loading...

660 किलो गांजे के साथ नारकोटिक्स ब्यूरो और यूपी एसटीएफ ने 7 तस्कर पकड़े

रायबरेली में गरजे PM मोदी, कहा- किसानों से कांग्रेस का वादा, सिर्फ झूठ और धोखा है 

रायबरेली रैली: राफेल डील में क्वात्रोकी मामा या मिशेल अंकल नहीं, इसलिए घबराई कांग्रेस- पीएम मोदी

नोएडा: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी फिल्म सिटी, मुठभेड़ में घायल हुए 2 इनामी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2018, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...