उन्नाव: BJP सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार
Lucknow News in Hindi

उन्नाव: BJP सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार
सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार (file photo)

एटीएस की ओर से प्रेस रिलीज जारी कर बताया गया कि 16 और 17 अक्टूबर 2019 को उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) को एक नंबर से फोन कर अभद्र, अपमानजनक शब्दों के साथ ही बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को यूपी एटीएस (UP ATS) ने बिजनौर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान गफ्फार के रूप में हुई है. एटीएस का कहना है कि गफ्फार कुवैत में रहता था. तभी उसने कॉल करके सांसद को धमकी दी थी. एटीएस की ओर से प्रेस रिलीज जारी कर बताया गया कि 16 और 17 अक्टूबर 2019 को उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज को एक नंबर से फोन कर अभद्र, अपमानजनक शब्दों के साथ ही बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. जांच में वह नंबर कुवैत का निकला था.

जांच के दौरान यह भी सामने आया कि उस नंबर की बिजनौर के दो नंबरों से बात हुई है. जिसके बाद बिजनौर के फोन नंबर इस्तेमाल करने वाले लोगों से पूछताछ की गई तो कुवैत में रह रहे बिजनौर के मोहम्मद गफ्फार के नाम का खुलासा हुआ. उसके बाद से ही यूपी एटीएस गफ्फार के कुवैत से भारत आने का इंतजार कर रही थे. तीन दिन पहले एटीएस को सूचना मिली कि गफ्फार बिजनौर में अपने गांव में देखा गया है.

बिजनौर निवासी आरोपी गफ्फार
बिजनौर निवासी आरोपी गफ्फार




जिसके बाद यूपी एटीएस की एक टीम ने गफ्फार को गिरफ्तार कर लिया. गफ्फार के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 ,507 और आईटी एक्ट में एफआईआर दर्ज है. फिलहाल गफ्फार से पूछताछ की जा रही है. एटीएस ने गफ्फार का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है. जिससे धमकी भरी कॉल की गई थी.
ये भी पढे़ं:

लखनऊ जेल से रिहा हुए यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्लू, आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading