UP: संदिग्ध परिस्थितियों में DIG चंद्र प्रकाश की पत्नी की मौत, घर में मिला शव

DIG चंद्रप्रकाश की पत्नी की संदिग्ध मौत
DIG चंद्रप्रकाश की पत्नी की संदिग्ध मौत

बता दें कि हाथरस में 19 वर्षीय दलित युवती के साथ कथित बलात्कार व मौत के मामले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) जांच टीम में चंद्रप्रकाश शामिल थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 12:49 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ में शनिवार को पीटीएस उन्नाव में तैनात डीआईजी चंद्रप्रकाश की पत्नी पुष्पा (36) का शव उनके अंसल स्थित घर में संदिग्ध हालातों में मिला. फिलहाल लोहिया अस्पताल के डॉक्टरों ने शव को कोरोना जांच के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि कोरोना जांच के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. जिसके बाद मौत की स्थिति साफ हो पाएगी. बता दें कि हाथरस में 19 वर्षीय दलित युवती के साथ कथित बलात्कार व मौत के मामले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) जांच टीम में चंद्रप्रकाश शामिल थे.

मामला थाना सुशांत गोल्फ सिटी के अंसल का है. जानकारी के मुताबिक पीटीएस उन्नाव में तैनात डीआईजी चंद्रप्रकाश की पत्नी पुष्पा (36) का शव उनके अंसल स्थित घर में संदिग्ध हालातों में मिलने से हड़कंप मच गया. लोगों की मदद से उन्हें लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने पुष्पा को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. मौके पर लखनऊ के पुलिस कमिश्नर समेत कई थानों की फोर्स मौजूद है.

ये भी पढे़ं- बरेली कथित लव जिहाद मामला: पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी बिलाल, युवती बरामद



उन्नाव में पीटीएस में तैनात हैं डीआईजी चन्द्र प्रकाश
उन्नाव जिले में पीडीएस में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश का आवास सुशांत गोल्फ सिटी में है. हाथरस घटना एसआईटी जांच टीम में डीआईजी चन्द्र प्रकाश भी शामिल हैं. डीआईजी चंद्रप्रकाश की पत्नी कि आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में हालात बिगड़ने के बाद परिजन लोहिया हॉस्पिटल ले गए. लोहिया हॉस्पिटल लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय पुलिस का कहना है कि उन्हें भी जानकारी हॉस्पिटल से मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज