उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की हालत नाजुक, फेफड़े और सिर में गंभीर चोट

केजीएमयू के शीर्ष अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता का बीपी में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहा है. उसके फेफरे में काफी चोट आई है. पीड़िता के सिर में भी काफी चोट आई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 3:41 PM IST
उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की हालत नाजुक, फेफड़े और सिर में गंभीर चोट
केजीएमयू (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 3:41 PM IST
उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट के समय से ही बेहोश है. अभी तक उसे होश नहीं आया है. केजीएमयू का कहना है कि पीड़िता की हालत काफी गंभीर है. केजीएमयू के शीर्ष अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता का ब्लड प्रेशर (बीपी) में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहा है. उसके फेफड़ा में काफी चोट आई है. पीड़िता के सिर में भी काफी चोट आई है.

बता दें कि पीड़िता के चाचा रायबरेली जेल में बंद हैं. उन पर विधायक के भाई पर जानलेवा हमला करने का आरोप है. रविवार को पीड़िता अपने चाचा से मुलाकात कर चाची, मौसी और वकील के साथ उन्नाव लौट रही थी. उसी वक्‍त दोपहर एक बजे के करीब उनके कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई. इस हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पीड़िता और उसके वकील महेंद्र प्रताप सिंह को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं.

रायबरेली जेल में बंद उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने मंगलवार को एक दिन की शार्ट टर्म बेल मंजूर की है. बुधवार सुबह से शाम तक वे अपने पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे. संभावना है कि पीड़िता की चाची और मौसी के शव को मंगलवार उनके गांव माखी लाया जाएगा. अंतिम संस्कार और उस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन रात में ही तैयारी पूरी करने में जुटा है.

उन्‍नाव रेप पीड़ि‍ता की चाची और मौसी के शव को अभी लखनऊ पोस्टमार्टम हाउस में ही रखा गया है. पुलिस दोनों शव को उन्नाव ले जाएगी, ऐसे में संबंधित क्षेत्र के सभी थानाध्‍यक्षों को अलर्ट कर दिया गया है. वहीं, केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती उन्नाव रेप पीड़िता और उसके वकील जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. दोनों अभी भी वेंटीलेटर पर हैं और उनकी हालत गंभीर है.

ये भी पढ़ें -

उन्नाव रेप पीड़िता व वकील की हालत क्रिटिकल, 10 बजे जारी होगा मेडिकल बुलेटिन

आज़म खान को अब रिसॉर्ट के लिए जमीन कब्जाने पर सिंचाई विभाग का नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 3:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...