उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की हालत स्थिर, वकील का वेंटिलेटर हटा

केजीएम के मीडिया सेल प्रभारी संदीप तिवारी ने बताया कि पीड़िता की हालत वैसी ही है जैसी सुबह थी, लेकिन पीड़िता की हालत स्थिर है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 9:56 PM IST
उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की हालत स्थिर, वकील का वेंटिलेटर हटा
रायबरेली में हादसे का शिकार हुई गैंगरेप पीड़िता की कार
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 9:56 PM IST
उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के साथ रायबरेली में हुए सड़क हादसे को 40 घंटे हो चुके हैं. कार दुर्घटना में उसके शरीर में कई जगह गंभीर चोटों के साथ ही कई फ्रेक्चर भी हुए हैं. केजीएम के मीडिया सेल प्रभारी संदीप तिवारी ने बताया कि पीड़िता की हालत वैसी ही है जैसी सुबह थी, लेकिन पीड़िता की हालत स्थिर है. जबकि दुर्घटना में घायल हुए वकील साहब की हालत में सुधार है. वो पिछले 10 घंटे से बिना वेंटिलेटर के सांसे ले रहे हैं.

सीबीआई जांच शुरू होने तक एसआईटी जांच करेगी
रायबरेली में उन्नाव गैंगरेप पीड़िता से साथ हुई सड़क हादसे की सीबीआई जांच शुरू होने तक राज्य सरकार की एसआईटी जांच करेगी. एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह के नेतृत्व में 3 सीओ की टीम बनाई गई है, जो इस मामले की जांच करेगी. इस टीम में कई थानों के इंचार्ज भी शामिल किए गए हैं.

जेल में बंद चाचा की शॉर्ट टर्म बेल मंजूर

बता दें, रायबरेली में हुए एक्सीडेंट में गैंगरेप पीड़िता की चाची की मौत हो गई है. जेल में बंद उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने मंगलवार को एक दिन की शॉर्ट टर्म बेल मंजूर की है. बुधवार सुबह से शाम तक वे अपने पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.

यह है मामला 
उन्नाव के विधायक कुलदीप सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता परिजनों समेत रविवार को रायबरेली में हादसे का शिकार हो गई थी. कार और ट्रक की टक्कर में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई, जबकि हादसे में वकील महेंद्र सिंह चौहान और गैंगरेप पीड़िता की गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों  घायलों का इलाज किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

नेपाल पुलिस के लिए सिरदर्द बना कुख्यात सद्दाम हुसैन बिहार में गिरफ्तार

जानिए- सनी लियोनी ने कैसे दिल्ली के इस युवक की उड़ा दी है नींद, पहुंचा थाने
First published: July 30, 2019, 9:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...