उन्नाव रेप पीड़िता की हालत स्थिर, वकील के स्वास्थ्य में नहीं कोई सुधार

बता दें सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने उन्नाव रेप पीड़िता और उनके वकील को दिल्ली के एम्स में शिफ्ट करने का आदेश दिया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 11:46 PM IST
उन्नाव रेप पीड़िता की हालत स्थिर, वकील के स्वास्थ्य में नहीं कोई सुधार
एम्स, दिल्ली में भर्ती उन्नाव रेप पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 11:46 PM IST
उन्नाव रेप केस (Unnao rape case) की पीड़िता एक्सीडेंट के बाद से अब तक स्वस्थ नहीं हो सकी है. पिछले दिनों लखनऊ के केजीएमयू (KGMU) ट्रॉमा सेंटर से उसे दिल्ली के एम्स (AIIMS) इलाज के लिए भेजा गया था. जानकारी के अनुसार घायल पीड़िता की हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है. ट्रामा सेंटर में कई वरिष्ठ डॉक्टर लगातार उसकी हालत पर नजर रखे हुए हैं. वहीं दुर्घटना में घायल पीड़िता के वकील की हालत नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार डॉक्टर कोशिश कर रहे हैं, पीड़िता की हालत में थोड़ा सुधार हो. इसके बाद वह उसके जरूरी ऑपरेशन करेंगे. इसमें उसके जबड़े का ऑपरेशन भी शामिल है. फिलहाल घाव भरने पर ध्यान दिया जा रहा है. वहीं वकील महेंद्र सिंह की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. इससे पहले लखनऊ में इलाज के दौरान महेंद्र सिंह का वेंटीलेटर हटाया भी गया था लेकिन बाद में उनकी तबियत फिर बिगड़ गई.

बता दें सुप्रीम कोर्ट ने 5 अगस्त को उन्नाव रेप पीड़िता और उनके वकील को दिल्ली के एम्स में शिफ्ट करने का आदेश दिया था. जिसके फौरन बाद पीड़िता को सोमवार (5 अगस्त) देर रात दिल्ली के एम्स ले जाया गया, वहीं उनके वकील को भी अगले दिन मंगलवार (6 अगस्त) सुबह हवाई रास्ते से दिल्ली ले जाया गया.

ये भी पढ़ें:

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत के मामले में कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ आरोप तय

यूपी की सड़कों पर नमाज पढ़ने या आरती करने पर लगेगा प्रतिबंध, लागू होगा अलीगढ़, मेरठ 'मॉडल'
First published: August 13, 2019, 7:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...