उन्नाव रेप पीड़िता और उसके परिवार को अब मिली CRPF की सुरक्षा

बता दें रायबरेली सड़क हादसे में घायल हुई पीड़िता का इलाज केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. पीड़िता अभी भी वेंटीलेटर पर है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2019, 8:30 AM IST
उन्नाव रेप पीड़िता और उसके परिवार को अब मिली CRPF की सुरक्षा
ट्रामा सेंटर में तैनात हुए सीआरपीएफके सुरक्षाकर्मी
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2019, 8:30 AM IST
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद गुरुवार देर रात उन्नाव रेप पीड़िता और उसके परिजनों को सीआरपीएफ सुरक्षा मिल गई. गुरुवार देर रात सीआरपीएफ की टीम लखनऊ के ट्रामा सेंटर पहुंची और पूरी व्यवस्था अपने हाथों में ले लिया. सुरक्षाकर्मी आने जाने वालों पर निगाह बनाए हुए हैं.

बता दें कि रायबरेली सड़क हादसे में घायल हुई पीड़िता का इलाज लखनऊ के केजीएमयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है. पीड़िता अभी भी वेंटीलेटर पर है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पीड़िता के परिजनों को दिया 25 लाख का चेक

उधर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद गुरुवार रात डीएम कौशल राज शर्मा और एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पीड़िता के परिजनों को 25 लाख का चेक सौंपा. सुप्रीम कोर्ट ने 24 घंटे के अंदर पीड़िता को आर्थिक मदद देने का निर्देश दिया था. इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट ने रेप और पीड़िता के एक्सीडेंट मामले से संबंधित सभी पांच केस को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ट्रांसफर कर नियमित सुनवाई का आदेश दिया है.

सीबीआई गवाह को भी मिली सुरक्षा

उधर रेप पीड़िता के वकील के बाद सीबीआई के गवाह देवेंद्र सिंह को भी पुलिस ने सुरक्षा उपलब्ध कराई है. विधायक पक्ष से लगातार मिल रही धमकी पर गवाह की ओर से कई बार सुरक्षा की मांग की गई थी. देर रात आईजी के निर्देश पर एसपी ने सुरक्षा के तौर पर एक गनर को तैनात किया है. वहीं पीड़िता के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पूर्व से लगी डेढ़ सेक्शन पीएसी व चार महिला सिपाहियों के अलावा बा प्रतिदिन एक एसओ को उनके चार हमराह सिपाहियों के साथ तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

'रेप पीड़िता की तरह मेरा भी एक्सीडेंट करा दिया तो'

रेप पीड़िता को न्याय के लिए एक दिन के उपवास पर कांग्रेसी
First published: August 2, 2019, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...