उन्नाव रेप पीड़ित का परिवार बच्चों संग धरने पर बैठा, चाचा को पैरोल व मुकदमे वापस लेने की मांग

ट्रामा सेंटर के बाहर धरने पर बैठी पीड़िता की बहन का आरोप है कि जेल में बंद बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर इस केस को ख़त्म करवाने के लिए पूरे परिवार की हत्या करवाना चाहता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 9:41 AM IST
उन्नाव रेप पीड़ित का परिवार बच्चों संग धरने पर बैठा, चाचा को पैरोल व मुकदमे वापस लेने की मांग
ट्रामा सेंटर के बाहर धरने पर बैठा रेप पीड़िता का परिवार
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 9:41 AM IST
उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में अब नया मोड़ सामने आ गया है. लखनऊ के ट्रामा सेंटर में जिन्दगी और मौत से जूझ रही पीड़िता के परिजन अब धरने पर बैठ गए हैं. परिजनों की मांग है कि जेल में बंद पीड़िता के चाचा को पैरोल दिया जाए साथ ही उन पर लगे सभी मुकदमे वापस हों.

ट्रामा सेंटर के बाहर धरने पर बैठी पीड़िता की बहन का आरोप है कि जेल में बंद बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर इस केस को ख़त्म करवाने के लिए पूरे परिवार की हत्या करवाना चाहता है. उसका आरोप है कि परिवार को लगातार धमकियां मिल रही थीं. बहन के मुताबी विधायक के लोग केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे. यह भी धमकियां दी जा रही थीं कि चाचा को जेल में डलवा दिया है, अब केस वापस ले लो.

unnao rape victim family sit on dharna
मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी


हाईकोर्ट में पैरोल पर सुनवाई

बहन ने कहा कि अगर उसके चाचा को पैरोल नहीं मिलिती और उन पर लगे मुकदमे वापस नहीं होते तो वे लोग हादसे में मृत हुई चाची का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. बता दें सोमवार को सत्र न्यायलय ने चाचा की पैरोल ख़ारिज कर दी थी. मंगलवार को हाईकोर्ट में उनके पैरोल पर सुनवाई होगी.

गौरतलब है कि पीड़िता के चाचा रायबरेली जेल में बंद हैं. उन पर विधायक के भाई पर जानलेवा हमले का आरोप है. रविवार को पीड़िता अपने चाचा से मुलाकर कर चची, मौसी व वकील के साथ उन्नाव लौट रही थी. तभी दोपहर एक बजे के करीब उसके कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई. इस हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और उसे वकील महेंद्र प्रताप सिंह गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं.

(इनपुट: ऋषभमणि त्रिपाठी)
Loading...

ये भी पढ़ें:

उन्नाव रेप पीड़िता व वकील की हालत क्रिटिकल, 10 बजे जारी होगा मेडिकल बुलेटिन

आज़म खान को अब रिसॉर्ट के लिए जमीन कब्जाने पर सिंचाई विभाग का नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 9:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...