UP उपचुनाव रिजल्ट: BJP की जीत पर CM योगी बोले- जनता ने 2022 के लिए दिया संकेत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी उपचुनाव में बीजेपी को मिली जबरदस्त जीत से गदगद हैं (फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी उपचुनाव में बीजेपी को मिली जबरदस्त जीत से गदगद हैं (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के उपचुनावों (UP Assembly By Election 2020) में मिली जीत से गदगद सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा, उपचुनाव के परिणाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रति जनता का विश्वास है. विधानसभा चुनाव और उपचुनाव के रुझानों से एक बार फिर साबित हो गया कि मोदी है तो मुमकिन है. बीजेपी पर देश की जनता को भरोसा है और इस बात पर जनता ने एक बार फिर से मुहर लगा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 8:44 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश उपचुनावों (UP Assembly By Election 2020) के मंगलवार को आए नतीजों में सत्ताधारी बीजेपी (BJP) ने छह सीटों पर जीत हासिल की है. जबकि एक सीट समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के खाते में गई है. इस जीत से गदगद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव और वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के ही परिणाम को दोहराया है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत का अपना सिलसिला जारी रखेगी.

सीएम योगी ने कहा, उपचुनाव के परिणाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जनता का विश्वास है. विधानसभा चुनाव और उपचुनाव के रुझानों से एक बार फिर साबित हो गया कि मोदी हैं तो मुमकिन है. बीजेपी पर देश की जनता को भरोसा है और इस बात पर जनता ने एक बार फिर से मुहर लगा दी है.


मंगलवार को आए उपचुनाव के नतीजों में बीजेपी ने कानपुर की घाटमपुर सीट, फिरोजाबाद की टुंडला सीट, अमरोहा की नौगांवा सादात सीट, देवरिया सदर सीट, बुलंदशहर सीट और उन्नाव की बांगरमऊ सीट पर जीत का परचम लहराया है. जबकि समाजवादी पार्टी ने जौनपुर की मल्हनी सीट पर कब्जा जमाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज