Home /News /uttar-pradesh /

अपर्णा यादव के BJP में जाने पर क्या बोले अखिलेश यादव? विधानसभा चुनाव लड़ने पर भी दिया बड़ा बयान

अपर्णा यादव के BJP में जाने पर क्या बोले अखिलेश यादव? विधानसभा चुनाव लड़ने पर भी दिया बड़ा बयान

अपर्णा यादव (बाएं) के बीजेपी ज्वाइन करने पर अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया आई है.

अपर्णा यादव (बाएं) के बीजेपी ज्वाइन करने पर अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया आई है.

Uttar Pradesh Assembly Election: मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के परिवार के एक और सदस्य के बीजेपी जॉइन करने से लखनऊ की सियासत में नई गरमाहट आ गई है. सपा संरक्षक की पुत्र वधू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) को दिल्ली में बीजेपी के बड़े पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है. अपर्णा के इस तरह शामिल होने को बीजेपी चुनाव से पहले अखिलेश यादव के लिए बड़ा झटका बता रही है. वहीं इस मामले में अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की भी पहली प्रतिक्रिया आई है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) से पहले मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के परिवार के एक और सदस्य के बीजेपी जॉइन करने से लखनऊ की सियासत में नई गरमाहट आ गई है. सपा संरक्षक की पुत्र वधू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) को दिल्ली में बीजेपी के बड़े पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है. अपर्णा के इस तरह शामिल होने को बीजेपी चुनाव से पहले अखिलेश यादव के लिए बड़ा झटका बता रही है. वहीं इस मामले में अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की भी पहली प्रतिक्रिया आई है.

‘नेताजी ने अपर्णा के बहुत समझाया’
लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव ने अपर्णा यादव को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘सबसे पहले मैं बधाई और शुभकामना दूंगा, सपा विचारधारा का विस्तार हो रहा है. जिसे हम टिकट नहीं दे पार रहे उसे वो टिकट दे रहे हैं. मुझे उम्मीद है वहां भी हमारी विचारधारा होगी.’ अखिलेश ने इसके साथ ही कहा कि नेता जी ने उन्हें बहुत कोशिश की समझाने की, लेकिन वह नहीं मानीं.’

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव आजमगढ़ के गोपालपुर से लड़ेंगे पहला विधानसभा चुनाव! जानें यह सीट चुनने की वजह

अपर्णा यादव के बीजेपी ज्वाइन करने के पीछे क्या टिकट नहीं मिलने की वजह है? इस सवाल पर अखिलेश यादव बोले कि टिकट अभी पूरे नहीं बांटे हैं. यह इंटरनल रिपोर्ट और जनता के मन पर निर्भर होता है कि किसे टिकट मिलेगा और किसे नहीं.

विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर बोले अखिलेश
वहीं पत्रकारों ने जब अखिलेश यादव ने उनके विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस पर गोल-मोल सा जवाब दिया. अखिलेश ने कहा, ‘मैं आजमगढ़ की जनता से अनुमति मिलने के बाद चुनाव लड़ने का फैसला करूंगा. ऐसा इसलिए क्योंकि वहां के लोगों ने हमें जिताया है. दरअसल अखिलेश आजमगढ़ लोकसभा सीट से सांसद हैं और फिलहाल उनके यहां की गोपालपुर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की खबर हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर