Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: इन 6.50 करोड़ वोटर्स पर BJP की नजर, जानें कौन हैं ये मतदाता और क्‍यों है इन पर इतना फोकस?

UP Chunav: इन 6.50 करोड़ वोटर्स पर BJP की नजर, जानें कौन हैं ये मतदाता और क्‍यों है इन पर इतना फोकस?

UP Chunav: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने लखनऊ से शुरू की लाभार्थी जनसंपर्क अभियान

UP Chunav: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने लखनऊ से शुरू की लाभार्थी जनसंपर्क अभियान

UP Assembly Election 2022: इस जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार सुबह-सुबह उन लाभार्थियों के घर पहुंचे जिन्हें केंद्र और प्रदेश की योजनाओं का लाभ मिला है. स्वतंत्र देव सिंह ने लाभार्थियों को चंदन और कुमकुम का तिलक लगाकार सेल्फी ली. इस अभियान में बीजेपी सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद और पदाधिकारी भी जुटे हैं. लाभार्थियों को चंदन-कुमकुम लगाकर प्रदेश बीजेपी के विधायक सांसद और सरकार के मंत्री भी सेल्फी लेंगे.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) की तारीखों के ऐलान और कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए लगे प्रतिबंधों के बीच बीजेपी (BJP) ने मंगलवार से राजधानी लखनऊ (Lucknow) के बालू अड्डे से घर-घर जनसंपर्क अभियान (Door-to-Dorr Campaign) की शुरुआत की. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने यूपी की सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में चलने वाले इस महा जनसंपर्क अभियान को हरी झंडी दिखाई. इस अभियान के तहत पार्टी के पदाधिकारी 5-5 की संख्या में घर-घर जाकर केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ पाए 6.50 करोड़ लाभार्थियों का सम्मान करेंगे और पार्टी के लिए वोट मांगेंगे।

इस जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार सुबह-सुबह उन लाभार्थियों के घर पहुंचे जिन्हें केंद्र और प्रदेश की योजनाओं का लाभ मिला है. स्वतंत्र देव सिंह ने लाभार्थियों चंदन और कुमकुम का तिलक लगाकार सेल्फी ली. इस जनसंपर्क अभियान बीजेपी सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद और पदाधिकारी भी जुटे हैं. लाभार्थियों को चंदन-कुमकुम लगाकर प्रदेश बीजेपी के विधायक सांसद और सरकार के मंत्री सेल्फी लेंगे.

चुनाव आयोग ने दी है डोर-टू-डोर कैंपेन की अनुमति

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि इस अभियान के तहत हम उन करोड़ों लोगों के घर-घर जा रहे हैं जिन्हें योजनाओं का लाभ मिला है. हमने काम किए हैं. कई काम ऐसे भी हैं जिन्हें पूरा करना है. हम लोगों का आशीर्वाद के साथ ही उनसे सुझाव भी ले रहे हैं. गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने तारीखों के ऐलान के साथ ही कई प्रतिबंध लगाए हैं. जिसके तहत 15 जनवरी तक कोई जनसभा, रैली, पदयात्रा, रोडशो, नुक्कड़ सभा या नाटक नहीं होगा. आयोग ने सभी दलों को पांच-पांच की संख्या में डोर-टू-डोर कैंपेन कर सकेंगे. बीजेपी ने इसी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आज से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत कर दी है. हालांकि अभियान 4 जनवरी से होने वाला था, लेकिन कुछ वजहों से इसे टाल दिया गया था.

Tags: BJP Campaign, Swatantra dev singh, UP Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर