• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Election: ...तो मुख्तार अंसारी और उनके सांसद भाई अफजाल को बाहर का रास्ता दिखाएंगी मायावती!

UP Election: ...तो मुख्तार अंसारी और उनके सांसद भाई अफजाल को बाहर का रास्ता दिखाएंगी मायावती!

मायावती अंसारी बंधुओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा सकती हैं.

मायावती अंसारी बंधुओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा सकती हैं.

UP Political News: खबरों की माने तो चुनावों से पहले मुख्तार अंसारी और उनका परिवार भी समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकता है. इसके साथ ही साथ मुख्तार अंसारी के तीसरे भाई अफजाल अंसारी समाजवादी पार्टी के टिकट पर ही इस बार का चुनाव लड़ सकते हैं.

  • Share this:

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief Mayawati) अंसारी बंधुओं पर बड़ा फैसला ले सकती हैं. सूत्रों की मानें तो बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) और गाजीपुर से बसपा के सांसद अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) को बहुजन समाज पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

खबरों के मुताबिक समाजवादी पार्टी से बढ़ रही नजदीकियों के चलते अंसारी बंधुओं पर बसपा सुप्रीमो मायावती यह कार्रवाई कर सकती. आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिगबतुल्लाह अंसारी ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी जॉइन की थी. साथ ही उनके बेटे ने भी सपा का दामन थामा था.

सपा का दामन थाम सकता है मुख्तार अंसारी का परिवार
खबरों की माने तो चुनावों से पहले मुख्तार अंसारी और उनका परिवार भी समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकता है. इसके साथ ही साथ मुख्तार अंसारी के तीसरे भाई अफजाल अंसारी समाजवादी पार्टी के टिकट पर ही इस बार का चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि अफजाल अंसारी अभी बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर पूर्वांचल की गाज़ीपुर सीट से सांसद है.

ये है वजह
पार्टी विरोधी और बहुजन समाज पार्टी के खिलाफ रहने के चलते बसपा सुप्रीमो उन पर कार्रवाई कर सकती हैं. इधर बहुजन समाज पार्टी में भी मायावती की सक्रियता यह बताती है कि वे 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. हालांकि सांसद अफजाल अंसारी का लगभग 3 साल का कार्यकाल बचा हुआ है. ऐसे में बसपा सुप्रीमो किस तरह उन्हें पार्टी से निकालती है, यह देखने वाली बात होगी.

मुख्तार अंसारी व बेटे अब्बास सपा से लड़ सकते हैं चुनाव
खबर ये भी है कि समाजवादी पार्टी मुख्तार अंसारी और उनके बेटे अब्बास अंसारी को आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट दे सकती है. फिलहाल मुख़्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज