Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: अखिलेश के 'अन्न संकल्प' पर CM योगी का निशाना: बोले- 'जैसे गुंडों को बिल में घुसाया था...

UP Chunav: अखिलेश के 'अन्न संकल्प' पर CM योगी का निशाना: बोले- 'जैसे गुंडों को बिल में घुसाया था...

योगी के निशाने पर फिर अखिलेश (File photo)

योगी के निशाने पर फिर अखिलेश (File photo)

UP Assembly Election: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोला. उन्होंने उनके 'अन्न संकल्प' को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को सीधे निशाने पर लिया है. उन्होंने अखिलेश के अन्न संकल्प पर कहा कि 'दंगाइयों, अपराधियों और आतंकवादियों का हाथ थामने वाले लोग आज 'अन्न' हाथ में लेकर अन्नदाता के हितचिंतक होने का स्वांग कर रहे हैं. एक पोस्ट में योगी ने कहा कि बीजेपी सरकार फिर बनेगी और पहले की तरह गुंडों पर उसी तरह टूटेगी जैसे पहले इन्हें बिल के अंदर घुसाया था.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) का संग्राम शुरू होते ही नेताओं के तीर बरसने शुरू हो गए हैं. एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को सीधे निशाने पर लिया है. उन्होंने अखिलेश के अन्न संकल्प पर हमला बोलते हुए उन्हें जिन्ना प्रेमी बताया साथ ही उन्हें गुंडों को संरक्षण देने वाला बताया. सीएम योगी ने सोमवार को फेसबुक पर लिखे पोस्ट में कहा कि सरकार फिर पहले की तरह गुंडों पर टूटेगी जैसे पहले इन्हें बिल के अंदर घुसाया था.

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी ने ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने एक बार फिर बीजेपी सरकार का दावा किया है. सीएम योगी ने ट्वीट में लिखा— ‘मैं प्रदेशवासियों को आश्वस्त करता हूं कि जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से जब 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी पुनः प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी तो वह फिर से पेशेवर गुंडों व अपराधियों पर वैसे ही टूटेगी, जैसे पहले इन्हें बिल के अंदर घुसाया था.’

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा— ‘दंगाइयों, अपराधियों और आतंकवादियों का हाथ थामने वाले लोग आज ‘अन्न’ को हाथ में लेकर अन्नदाता के हितचिंतक होने का स्वांग कर रहे हैं. प्रदेश जानता है कि प्रतिकूल मौसम से अधिक इनके शासनकाल में हुए दंगों ने ही किसानों को हानि पहुंचाई है. ये तो सिर्फ ‘जिन्ना प्रेमी’ हैं.’

ये है अखिलेश का अन्न संकल्प
अखिलेश यादव ने भाजपा को हराने के लिए ‘अन्न संकल्प’ लेते हुए कहा कि उनकी पार्टी की सरकार आने पर न सिर्फ सभी फसलों के लिए एमएसपी की घोषणा की जाएगी, बल्कि सिंचाई के लिए 300 यूनिट मुफ्त बिजली और किसानों के लिये पेंशन और बीमा का प्रावधान किया जाएगा. गेंहू और चावल हाथ में लेकर अखिलेश ने कहा कि तीन काले कानून के जरिए किसानों पर ज्यादती करने वालों को प्रदेश भर के किसान हराने और हटाने का संकल्प लेते हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Anna Sankalp, UP Assembly Election 2022, Yogi adityanath

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर