Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election 2022: प्रियंका गांधी का ट्वीट, Uttar Pradesh की जनता 5 सालों का हिसाब मांगने के लिए तैयार

UP Assembly Election 2022: प्रियंका गांधी का ट्वीट, Uttar Pradesh की जनता 5 सालों का हिसाब मांगने के लिए तैयार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi News) ने कहा है UP की जनता संविधान की रक्षा के लिए तैयार है,  (फाइल फोटो)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi News) ने कहा है UP की जनता संविधान की रक्षा के लिए तैयार है, (फाइल फोटो)

UP Assembly Election 2022 : प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट करते हुए कहा कि खबरों के अनुसार लखीमपुर में थारू जनजाति के एक युवक की पुलिस हिरासत में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. आगरा में अरुण वाल्मीकि, गाजीपुर में नरेंद्र पासवान जैसे कई मामलों में उप्र सरकार की पुलिस ने संविधान व कानून के राज को रौंदते हुए अत्याचार का राज स्थापित किया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के पहले चरण के मतदान से पहले कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्‍तर प्रदेश में पिछले दिनों दलितों के साथ हुए उत्‍पीड़न के बाद मौत के मामलों को लेकर यूपी सरकार और उत्‍तर प्रदेश पुलिस पर सवाल उठाए हैं. प्रियंका ने कहा है कि कई मामलों में उत्‍तर प्रदेश सरकार की पुलिस ने संविधान व कानून के राज को रौंदते हुए अत्याचार का राज स्थापित किया.

    प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट करते हुए कहा कि खबरों के अनुसार लखीमपुर में थारू जनजाति के एक युवक की पुलिस हिरासत में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. आगरा में अरुण वाल्मीकि, गाजीपुर में नरेंद्र पासवान जैसे कई मामलों में उप्र सरकार की पुलिस ने संविधान व कानून के राज को रौंदते हुए अत्याचार का राज स्थापित किया.

    प्रियंका गांधी ने गिनाए कारण, प्रशांत किशोर के साथ इसलिए नहीं हुई साझेदारी

    उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि उत्‍तर प्रदेश की जनता इन 5 सालों का हिसाब मांगने के लिए तैयार है. प्रदेश की जनता संविधान की रक्षा के लिए तैयार है, जोकि जनता का रक्षा कवच है. भाजपा सरकार ने इस रक्षा कवच को तहस-नहस किया है.

    इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka gandhi)  वाड्रा ने कहा कि मैं यूपी विधानसभा चुनाव लड़ सकती हूं, लेकिन यह नहीं मान सकती कि मैं मुख्‍यमंत्री उम्‍मीदवार हूं. उन्‍होंने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि शुक्रवार को ही प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान मैंने कहा था कि मैं सीएम उम्‍मीदवार हूं, लेकिन यह एक जुबानी कमेंट मात्र था. दरअसल शुक्रवार सुबह जब प्रियंका गांधी से पूछा गया था कि उत्‍तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस का सीएम उम्‍मीदवार कौन होगा, तब उनका जवाब था कि आप मेरा चेहरा देख सकते हैं, नहीं देख पाते क्‍या?

    Tags: Assembly Election, Congress, Priyanka gandhi, UP Assembly Election 2022

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर