Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: दूसरे चरण के मतदान से पहले अखिलेश यादव का चुनावी वादा, कही ये बात

UP Election 2022: दूसरे चरण के मतदान से पहले अखिलेश यादव का चुनावी वादा, कही ये बात

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा गठबंधन की सरकार बनने के बाद पुलिस कल्याण की सूरत बदली जाएगी. (File photo)

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा गठबंधन की सरकार बनने के बाद पुलिस कल्याण की सूरत बदली जाएगी. (File photo)

UP Politics: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि शाहजहांपुर में सपा गठबंधन के लिए अभूतपूर्व बहुरंगी जनसमर्थन देखकर एकरंगी सोचवाले बड़े-बड़े शाहों का पसीना छूट गया है. उन्होंने कहा कि यहां की सभी छह सीटों पर शाहजहांपुर के लोग स्टेडियम के पार जाने वाला ‘सुपर सिक्सर’ मारने जा रहे हैं, बीजेपी गेंद ढूंढ़ती रह जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) दूसरे चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियों के दिग्गजों ने ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में छोटे दलों के गठबंधन कर मैदान में उतरी प्रमुख विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बड़ा दावा किया है. इससे पहले रविवार को उन्होंने ट्वीट कर पुलिस को लेकर बड़ा दावा किया है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इससे पहले ट्वीट कर सपा गठबंधन की पुलिस रिफार्म को लेकर अपनी सरकार की योजना की जानकारी की.

उन्होंने कहा कि सपा- गठबंधन की सरकार बनने के बाद पुलिस कल्याण की सूरत बदली जाएगी. पुरानी पेंशन बहाली करने के साथ ही मोटरसाइकिल व मोबाइल रिचार्ज का भत्ता भी देंगे. इसके साथ सप्ताह में एक दिन अवकाश भी दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के कार्यकाल में वर्दी तथा पौष्टिक आहार भत्ता भी बढ़ाया जाएगा. इसके साथ ही साथ सभी पुलिसकर्मियों के मकान किराया भत्ते की समीक्षा भी की जाएगी. सपा मुखिया ने कहा कि सभी खाली पड़े पदों पर प्रमोशन भी किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अनुकंपा पर गृह जनपद के नजदीकी मंडल में नियुक्ति को भी हमारी सरकार में वरीयता दी जाएगी.

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया बयान.

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया बयान.

इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि शाहजहांपुर में सपा गठबंधन के लिए अभूतपूर्व बहुरंगी जनसमर्थन देखकर एकरंगी सोचवाले बड़े-बड़े शाहों का पसीना छूट गया है. उन्होंने कहा कि यहां की सभी छह सीटों पर शाहजहांपुर के लोग स्टेडियम के पार जाने वाला ‘सुपर सिक्सर’ मारने जा रहे हैं, बीजेपी गेंद ढूंढ़ती रह जाएगी. बता दें कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में चुनाव कराए जाएंगे. पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी और अंतिम फेज का मतदान 7 मार्च को होगा. चुनाव परिणामों का ऐलान 10 मार्च को किया जाएगा. एक महीने तक चलने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सियासी संग्राम में 15.2 करोड़ मतदाता कुल 403 सीटों के प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे.

Tags: Akhilesh Yadav Attack on BJP, Amit shah, CM Yogi, Lucknow news, Samajwadi party, Shahjahanpur News, UP Assembly Election 2022, UP Chunav 2022, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर