Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- दंगा करने वाले सपा में, दंगाइयों को पकड़ने वाले BJP में आते हैं

UP Election 2022: मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- दंगा करने वाले सपा में, दंगाइयों को पकड़ने वाले BJP में आते हैं

Lucknow: अनुराग ठाकुर ने कहा- योगीराज में माफिया पर कार्रवाई होने पर यहां आए हैं. (File photo)

Lucknow: अनुराग ठाकुर ने कहा- योगीराज में माफिया पर कार्रवाई होने पर यहां आए हैं. (File photo)

UP Politics: इस मौके पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि परिवार को इच्छा रहती है कि मेरा बेटा अधिकारी बने और समाज की सेवा करे. एक ईमानदार छवि दलित, शोषित, वंचितों के न्याय के लिए, उनके सम्मान के लिए, उनका शोषण न हो ऐसे असीम अरुण के पिता ने यूपी डीजीपी की तरह अपना जीवन व्यतीत किया. आज इसी रास्ते पर असीम अरुण पहुंचे हैं क्योंकि बीजेपी ने एक ईमानदार अधिकारी को चयन किया.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को लेकर सभी राजनीतिक दलों में बयानबाजी का दौर जारी है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दंगा करने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में जबकि दंगाइयों को पकड़ने वाले भारतीय जनता पार्टी में आते हैं. उन्होंने कहा कि जेल और बेल सपा का खेल है. उनके एक विधायक जेल में तो एक बेल पर रहते हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि असीम अरुण युवाओं के लिए एक प्रेरणा हैं. एक ऐसा चेहरा हैं जो अनुभवी भी है, युवा भी है. करियर के दौरान एक भी दाग जिनके ऊपर नहीं लगा हो, जिनकी पहचान ही ईमानदारी हो, ऐसे युवा अपना लंबा करियर छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं. ठाकुर ने कहा कि असीम अरुण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं से प्रेरणा लेकर यहां आए हैं. योगी राज में माफिया पर कार्रवाई होने पर यहां आए हैं.

इस मौके पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि परिवार को इच्छा रहती है कि मेरा बेटा अधिकारी बने और समाज की सेवा करे. एक ईमानदार छवि दलित, शोषित, वंचितों के न्याय के लिए, उनके सम्मान के लिए, उनका शोषण न हो ऐसे असीम अरुण के पिता ने यूपी डीजीपी की तरह अपना जीवन व्यतीत किया. आज इसी रास्ते पर असीम अरुण पहुंचे हैं क्योंकि बीजेपी ने एक ईमानदार अधिकारी को चयन किया. उन्होंने मुझसे कहा कि हिंदुस्तान के अंदर भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो राजनीतिक पार्टी होते हुए भी राजनीति नहीं करती है. स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि अरुण जब एटीएस के प्रभारी थे तब उन्होंने 45 नक्सलियों को गिरफ्तार किया था.

पिछले 5 साल में ने नहीं आयी कोई सिफारिश- असीम अरुण
पार्टी में शामिल होने के बाद असीम अरुण ने कहा कि पिछले पांच साल में मुझे भाजपा कार्यालय से फोन नहीं आया और अब मुझे जनता की सेवा करने का मौका मिल रहा है. अरुण ने कहा कि राजनीति में प्रवेश का फैसला आसान नहीं था और घर के लोगों से बात करने के बाद जनसेवा का रास्ता चुनाव. पार्टी जहां भी मुझे कार्य करने का मौका देगी मैं उसी हिसाब से काम करूंगा. असीम अरूण ने कहा कि वह गांव से ताल्लुक रखते हैं और उनका परिवार लगातार उनके गांव में सामाजिक कार्य करता है.

Tags: Akhilesh yadav, Anurag thakur, Anurag Thakur Big Statement, Lucknow news, Samajwadi party, Swatantra dev singh, UP Assembly Election 2022, UP BJP, UP Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर