Home /News /uttar-pradesh /

यूपी चुनाव: 'साइकिल' की रेस से ज्‍यादा फैल रही 'कमल' की खुशबू

यूपी चुनाव: 'साइकिल' की रेस से ज्‍यादा फैल रही 'कमल' की खुशबू

ट्विटर पर कभी बीजेपी तो कभी समाजवादी पार्टी-कांग्रेस आगे हो जाते हैं.

ट्विटर पर कभी बीजेपी तो कभी समाजवादी पार्टी-कांग्रेस आगे हो जाते हैं.

यपूी चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान के समय से टि्वटर पर यूपी चुनाव से जुड़े कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. इनमें समाजवादी पार्टी, समाजवादी-कांग्रेस गठबंधन और बीजेपी लगातार टॉप ट्रेंड में बने हुए हैं.

    यूपी विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को पहले चरण का मतदान हो रहा है. इसमें मौजूदा सरकार से ज्‍यादा तेजी से बीजेपी दौड़ रही है. बहुजन समाजवादी पार्टी तो कहीं दिखाई ही नहीं दे रही. माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट की मौजूदा स्थिति तो कुछ यही कहती है.

    आज सुबह शुरू हुए मतदान के समय से टि्वटर पर यूपी चुनाव से जुड़े कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. इनमें समाजवादी पार्टी, समाजवादी-कांग्रेस गठबंधन और बीजेपी लगातार टॉप ट्रेंड में बने हुए हैं. यह हैशटैग हैं #मेरा_वोट_भाजपा_को, #10_वादों_का_साथ_पसंद_है और #iVoteForCycle हैं. बहुजन समाज पार्टी यहां कहीं नहीं दिखाई दे रही.

    इन तीनों मुख्‍य हैशटैग के बीच ही टि्वटर पर दौड़ लगी है. #मेरा_वोट_भाजपा_को हैशटैग लगातार टॉप ट्रेंड कर रहा है. इस पर बीजेपी को वोट देने की अपील की जा रही है. थोड़ी देर के लिए #10_वादों_का_साथ_पसंद_है ने भी ट्रेंड किया.







    दूसरे और तीसरे नंबर के लिए #10_वादों_का_साथ_पसंद_है और #iVoteForCycle के बीच जद्दोजेहद चल रही है. कभी #iVoteForCycle आगे रहता है तो कभी #10_वादों_का_साथ_पसंद_है आगे हो जाता है.











    #मेरा_वोट_भाजपा_को हैशटैग पर बीजेपी को वोट देने की अपील की जा रही है. बीजेपी के समर्थक फोटो और कमेंट के जरिए यह अपील करते दिख रहे हैं. ऐसा ही हाल #10_वादों_का_साथ_पसंद_है और #iVoteForCycle पर भी देखने को मिल रहा है.







    बहरहाल यह तो टि्वटर है, इस बात का फैसला तो 11 मार्च को ही होगा जब चुनाव के परिणाम घोषित होंगे.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर