Home /News /uttar-pradesh /

जाट नेताओं से BJP को वोट देने की अपील कर बोले अमित शाह- जयंत भाई ने घर गलत चुन लिया है...

जाट नेताओं से BJP को वोट देने की अपील कर बोले अमित शाह- जयंत भाई ने घर गलत चुन लिया है...

जाट नेताओं से मिलकर अमित शाह ने कहा जयंत चौधरी ने गलत घर चुन लिया है.

जाट नेताओं से मिलकर अमित शाह ने कहा जयंत चौधरी ने गलत घर चुन लिया है.

UP Vidhan Sabha Chunav: अमित शाह ने कहा, "मैं अभी भी कह रहा हूं कि जयंत भाई ने घर गलत चुन लिया है. 2013 में भी मैं आपके पास आया था. हमने 2014 में सरकार बनाई. 2017 में आया फिर सरकार बनवाई और आशीर्वाद दिया प्यार भी दिया. 2019 में भी आया. मेरे अध्यक्ष रहते हुए टीओ चुनावो में जाट समाज ने दिल खोकर समर्थन दिया.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली/लखनऊ. यूपी चुनाव (UP Assembly Elections)से पहले पश्चिम में जाटों को साधने के लिए गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बुधवार को बीजेपी (BJP) सांसद परवेश वर्मा के घर पर करीब 250 जाट नेताओं से मुलाक़ात की और बीजेपी के लिए समर्थन मांगा. बैठक के बाद अमित शाह ने राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी को लेकर भी बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी ने एक बार फिर गलत घर चुन लिया है. उन्होंने इशारे-ही-इशारे में समाजवादी पार्टी और रालोद गठबंधन पर निशाना साधा.

अमित शाह ने कहा, “मैं अभी भी कह रहा हूं कि जयंत भाई ने घर गलत चुन लिया है. 2013 में भी मैं आपके पास आया था. हमने 2014 में सरकार बनाई. 2017 में आया फिर सरकार बनवाई और आशीर्वाद दिया प्यार भी दिया. 2019 में भी आया. मेरे अध्यक्ष रहते हुए टीओ चुनावो में जाट समाज ने दिल खोकर समर्थन दिया. जाट भी किसान की सुनता है. बीजेपी भी किसान की सुनती है. जाट समाज ने वोट से झोली भर दिया. जाट देश की सुरक्षा की सोचता है. बीजेपी भी देश सुरक्षा की सोचती है. टिकैत को मोदी जी ने सम्मान दिया. सालों से वन रैंक वन पेंशन की मांग मोदी जी ने दिया. पार्टी को आपने मजबूत किया है. बीजेपी पर जाट समुदाय का अधिकार है. सबसे ज्यादा जाट मंत्री और विधायक बीजेपी ने दिए.”

जाटों से बीजेपी को वोट देने की अपील
अमित शाह ने जाट नेताओं से कहा कि 40 हज़ार लोग कश्मीर में मारे गए और कोई जवाबदेही नहीं।  पुलवामा में हमला किया तो हमने एयर स्ट्राइक की और बदला लिया. 80 हज़ार करोड़ किसानों के खातों में दिया. गन्ना, चीनी, गेंहू, आलू, आंवला और दूध उतपादन में 5 राज्यों में नहीं है. अब नंबर 1 पर है. योगी सरकार आयी तो किसानों का कर्जा माफ किया गया. जो मूंछों पर ताव देते थे वे यूपी छोड़ गए है कि नहीं, आप बताएं. अमित शाह ने इस मौके पर जाटों से एकजुट हो जाने की अपील की. उन्होंने कहा कि शामली में 250 करोड़ की लागत से PAC का हेडक्वार्टर बन रहा है. गाज़ियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मेट्रो लाये. स्मार्ट सिटी बनाने का काम हुआ.”

Tags: Amit shah, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर