लाइव टीवी

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: आम आदमी पार्टी ने 10 दिन में बनाए 3 लाख नये सदस्य...
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 3, 2020, 9:27 PM IST
यूपी विधानसभा चुनाव 2022: आम आदमी पार्टी ने 10 दिन में बनाए 3 लाख नये सदस्य...
आम आदमी पार्टी

दिल्ली की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी अपनी मजबूत पैठ बनाने में ज्यादा से ज्यादा लोगों को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) से जोड़ने के लिये युद्ध स्तर पर पार्टी की सदस्यता का अभियान चलाया जा रहा है...

  • Share this:
लखनऊ. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) में मिली जीत के बाद आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) इन दिनों मिशन-यूपी (Mission Uttar Pradesh) में जुटी नजर आ रही है. बीते दिनों आम आदमी पार्टी दिल्ली चुनाव जीतने के बाद अब न सिर्फ 2022 में होने वाले यूपी के विधानसभा चुनाव लड़ने का संकेत दे चुकी है. बल्कि मिशन-2022 की तैयारियों के तहत जहां एक ओर यूपी में अपने संगठनो को बूथ से लगाकर जिला स्तर तक मजबूत करने की कवायद में भी जुट गई है.

25 लाख नए सदस्य बनाने का है लक्ष्य
वहीं दूसरी ओर दिल्ली की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी अपनी मजबूत पैठ बनाने में ज्यादा से ज्यादा लोगों को आम आदमी पार्टी से जोड़ने के लिये युद्ध स्तर पर पार्टी की सदस्यता का अभियान चलाया जा रहा है. जिसके पहले चरण के तहत आम आदमी पार्टी बीते 23 फरवरी से आगामी 23 मार्च तक उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के प्रमुख स्थानो पर कैंप लगाकर सदस्यता अभियान चला रही है. जिसके क्रम में आम आदमी पार्टी राजधानी लखनऊ के हजरतगंज, गोमतीनगर, चौक, राजाजीपुरम, सीतापुर रोड और मुंशी पुलिया जैसे करीब एक दर्जन से अधिक प्रमुख स्थानों पर पार्टी की सदस्यता के लिये कैंप लगा रही है. जिसते तहत मंगलवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के नेतृत्व में राजधानी लखनऊ के मुंशीपुलिया चौराहे पर पार्टी की सदस्यता का कैंप लगाया गया. जहां आने वाले लोगों को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी गई और साथ ही पार्टी की सदस्यता के लिये उनकी व्यक्तिगत जानकारियों को हासिल कर सदस्यता फार्म भरवा कर उन्हें आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई गई.

News 18 से मुखातिब आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में एक ओर जहां पार्टी के टोल फ्री नंबर पर मिस्ड काल के जरिये लोगों को अपनी पार्टी का सदस्य बना रही है. तो वहीं दूसरी ओर बीते 23 फरवरी से आगामी 23 मार्च तक उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के प्रमुख स्थानों पर कैंप लगाकर युद्धस्तर पर सदस्यता अभियान चला रही है. जिसमें दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के कार्यों से खुश आम लोगों द्वारा बड़े जोश और उत्साह के साथ बड़े स्तर पर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली जा रही है. उन्होंने कहा कि मिस्ड काल के जरिये करीब 2 लाख और सदस्यता कैंप के जरिये करीब एक लाख आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले चुके हैं पार्टी का लक्ष्य 23 मार्च यूपी के 25 लाख लोलों को आम आदमी पार्टी का सदस्य बनाना है.



ये भी पढ़ें- पीसीएस 2015 के रिजल्ट में गड़बड़ी के CBI को मिले सबूत, पीएम मोदी ने भी उठाये थे सवाल...
First published: March 3, 2020, 9:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading