• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बूथों पर BJP की बुरी नजर, सपा कार्यकर्ताओं की अग्निपरीक्षा का समय : अखिलेश यादव

बूथों पर BJP की बुरी नजर, सपा कार्यकर्ताओं की अग्निपरीक्षा का समय : अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को यूपी चुनाव के मद्देनजर अलर्ट किया है. (फाइल फोटो)

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को यूपी चुनाव के मद्देनजर अलर्ट किया है. (फाइल फोटो)

अखिलेश यादव ने कहा, ‘अबकी बार बूथों पर भाजपा की बुरी नजर लगी है और ऐसे में लोकतंत्र को बचाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं की अग्निपरीक्षा का समय है.’ उन्होंने कहा कि सपा इस संबंध में पुख्ता रणनीति बना रही है ताकि भाजपा जनता को धोखा न दे सके.

  • Share this:

    लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अगले वर्ष की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि अबकी बार बूथों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बुरी नजर लगी है और ऐसे में लोकतंत्र को बचाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं के लिए अग्निपरीक्षा का समय है.

    सपा मुख्यालय से रविवार को जारी बयान के अनुसार यादव ने कहा, ‘समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बिना समय गवांए अपने अपने क्षेत्रों में पूरी मुस्तैदी से जुट जाएं. इस कार्य में कोई कोताही न हो, बूथ पर तनिक भी चूक नहीं होनी चाहिए और कार्यकर्ता यह न भूलें कि उन्हें ऐसा अवसर दोबारा मिलने वाला नहीं है.’ राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘लोकतंत्र के इस उत्सव (2022 के विधानसभा चुनाव) की पवित्रता बचाने के कार्य में जहां सभी कार्यकर्ताओं को पूरी निष्ठा से लगना है, वहीं भाजपा के अलोकतांत्रिक इरादों से पूरी तरह सतर्क भी रहना होगा.’

    इन्हें भी पढ़ें :
    वरुण गांधी ने CM योगी को पत्र लिखकर किया गन्ने पर MSP बढ़ाने का आग्रह
    Etawah: लिफ्ट देकर दो बहनों से गैंगरेप, एक आरोपी ने पीड़िता को सिगरेट से दागा, 3 अरेस्ट

    यादव ने कहा, ‘अबकी बार बूथों पर भाजपा की बुरी नजर लगी है और ऐसे में लोकतंत्र को बचाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं की अग्निपरीक्षा का समय है.’ उन्होंने कहा कि सपा इस संबंध में पुख्ता रणनीति बना रही है ताकि भाजपा जनता को धोखा न दे सके. यादव ने कहा, ‘भाजपा के झूठे प्रचार में विज्ञापनों की स्थिति इतनी डरावनी है कि समाजवादी सरकार के विकास के कामों को भाजपा अपने कामों में गिनाती रही है. पर आश्चर्य तो यह है कि पश्चिम बंगाल के फ्लाईओवर को भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के चित्र के साथ प्रदर्शित किया जा रहा है. जहां भी अच्छा काम हुआ है, भाजपा को उसे अपना बताने में कोई संकोच नहीं है.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज