• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Elections: सपा की रितु सिंह ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में थामा कांग्रेस का हाथ

UP Elections: सपा की रितु सिंह ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में थामा कांग्रेस का हाथ

नामांकन के दिन हुई बदतमीजी पर रितू सिंह ने अपनी बात मीडिया के सामने रखी थीं. (फाइल फोटो)

नामांकन के दिन हुई बदतमीजी पर रितू सिंह ने अपनी बात मीडिया के सामने रखी थीं. (फाइल फोटो)

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंचायत चुनाव के नामांकन के दौरान रितु सिंह और उनकी प्रस्तावक अनीता की साड़ियां खींची थीं. उस समय इसकी व्यापक आलोचना हुई थी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

  • Share this:

    लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का यूपी दौरा जारी है. इसी क्रम में शनिवार को प्रियंका की मौजूदगी में रितु सिंह अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गई. याद होगा कि रितु सिंह यूपी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी से ब्लॉक प्रमुख पद की उम्मीदवार थीं और लखीमपुर खीरी जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के कथित दुर्व्यवहार की शिकार हुई थीं.

    उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने शनिवार को बताया कि हालिया पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी की ब्लॉक प्रमुख उम्मीदवार और नामांकन के दिन भाजपा की मनमानी की शिकार हुईं रितु सिंह अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गईं. गौरतलब है कि जुलाई में प्रियंका गांधी वाड्रा अपने उत्तर प्रदेश दौरे के बीच रितु सिंह समेत सपा की दो महिला कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए लखीमपुर खीरी गई थीं.

    इसे भी पढ़ें : शिवसेना ने किया यूपी विधानसभा की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान

    अंशु अवस्थी के मुताबिक, रितु सिंह ने कहा कि केवल कांग्रेस और प्रियंका आमलोगों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ लड़ सकती हैं. रितु ने जोर देकर कहा कि उत्तर प्रदेश को प्रियंका गांधी जैसी नेता की जरूरत है इसलिए उनमें विश्वास व्यक्त करते हुए वह कांग्रेस में शामिल हो रही हैं. रितु सिंह ने खेद जताया कि सपा का कोई नेता घटना के बाद उनसे मिलने नहीं आया. उन्होंने 2022 में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए पूरे दिल से काम करने का भरोसा दिलाया.

    इसे भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर में 26 को एक और महापंचायत, गठवाला खाप के राजेंद्र मलिक ने की घोषणा

    याद दिला दें कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंचायत चुनाव के नामांकन के दौरान रितु सिंह और उनकी प्रस्तावक अनीता की साड़ियां खींची थीं. उस समय इसकी व्यापक आलोचना हुई थी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज