जैश के दोनों आतंकियों को कोर्ट ने 10 दिन की रिमांड पर एटीएस को सौंपा
Lucknow News in Hindi

जैश के दोनों आतंकियों को कोर्ट ने 10 दिन की रिमांड पर एटीएस को सौंपा
जैश के आतंकियों को कोर्ट लेकर पहुंची ATS

यूपी एटीएस की टीम जैश के आतंकियों को कोर्ट लेकर पहुंची. सूत्रों का कहना है कि अब एटीएस आतंकी शाहनवाज और आकिब की कस्टडी रिमांड मांगेगी.

  • Share this:
यूपी एटीएस की टीम जैश के आतंकियों को कोर्ट लेकर पहुंची जहां कोर्ट ने एटीएस को 10 दिन की रिमांड दे दी है. आईजी एटीएस ने मीडिया को बताया आतंकियों को फिलहाल जेल नहीं भेजा जाएगा उन्हें एटीएस को 10 दिन की रिमांड पर दे दिया है. रिमांड मिलने पर आरोपियों के यूपी में नेटवर्क और टेरर फंडिंग पर पूछताछ होगी. खबर है कि जैसे ही ये आतंकी कोर्ट पहुंचे वकीलों पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए. इसी बीच भारी हंगामें को देखते हुए एटीएस बिना गाड़ियों के ही आतंकियों को वापस ले गई.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश एटीएस ने जैश ए मोहम्मद के दो आतंकी पकड़े हैं. डीजीपी ओपी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रात में यूपी एटीएस को संदिग्ध आतंकियों की जानकारी मिली थी. कुछ कश्मीरी देवबंद में बगैर एडमिशन के रह रहे हैं. रात में यूपी एटीएस के आईजी ने देवबंद में ऑपरेशन चलाया. एटीएस ने शाहनवाज़ और आकिब अहमद मलिक को गिरफ्तार किया.

यूपी ATS ने देवबंद से गिरफ्तार किए जैश के दो आतंकी, ग्रेनेड एक्सपर्ट है शाहनवाज़



डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किया गया जैश का आतंकी शाहनवाज कुलगाम और आकिब पुलवामा का रहने वाला है. शाहनवाज़ जैश ए मोहम्मद का सक्रिय आतंकी है. दोनों लोग जैश ए मोहम्मद के लिए भर्ती का काम करते हैं. ओपी सिंह ने बताया कि आरोपियों के पास से 32 बोर की 2 पिस्टल और 30 जिंदा कारतूस मिले हैं. दोनों के मोबाइल से जेहादी चैट्स मिले हैं. शाहनवाज़ ग्रेनेड्स का एक्सपर्ट है.
जानिए सहारनपुर से कब-कब पकड़े गए संदिग्ध आतंकी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading