Home /News /uttar-pradesh /

विकास कार्यों का श्रेय लेने वाले अखिलेश यादव क्या कारसेवकों पर गोलियां चलाने की जिम्मेदारी नहीं लेंगे, पढ़िए UP BJP का ये ट्वीट 

विकास कार्यों का श्रेय लेने वाले अखिलेश यादव क्या कारसेवकों पर गोलियां चलाने की जिम्मेदारी नहीं लेंगे, पढ़िए UP BJP का ये ट्वीट 

प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह ने ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर साधा निशाना

प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह ने ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर साधा निशाना

दरअसल 6 दिसंबर यानी बाबरी विध्वंस की बरसी पर एक ट्वीट करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने लिखा, " हर बात का श्रेय लेने वाले अखिलेश जी, क्या आप अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने का श्रेय नहीं लेंगे?" बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के इस ट्वीट को यूपी बीजेपी व अन्य बीजेपी नेताओं की तरफ से भी ट्वीट किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. जिस तरह से यूपी चुनाव (UP Assembly Election) नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे जुबानी जंग तेज होती जा रही है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) योगी सरकार (Yogi Government) पर उनके कार्यों के उद्घाटन का श्रेय लेने का लगातार आरोप लगा रहे हैं. लेकिन इस बार बीजेपी ने पलटकर किया है. यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कहा कि सभी विकास कार्यों का श्रेय लेने वाले अखिलेश यादव क्या अयोध्या में कारसेवकों पर गोलियां चलवाने का श्रेय लेंगे. बीजेपी के इस पलटवार के बाद यूपी की सियासत एक बार फिर गरमाने की उम्मीद है.

    दरअसल 6 दिसंबर यानी बाबरी विध्वंस की बरसी पर एक ट्वीट करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने लिखा, ” हर बात का श्रेय लेने वाले अखिलेश जी, क्या आप अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने का श्रेय नहीं लेंगे?” बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के इस ट्वीट को यूपी बीजेपी व अन्य बीजेपी नेताओं की तरफ से भी ट्वीट किया गया है.

    सपा ने लगाया ये आरोप
    उधर, सपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला। उन्होंने किसानों व बेरोजगारों का मुद्दा उठाया.पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद ने कहा कि छुट्टा जानवर से बचा धान किसानों के घर आया है.अब खरीदारी नहीं हो रही है. धान क्रय केंद्रों पर नहीं खरीदा जा रहा है. किसान परेशान है. किसान को अगली फसल बोने के लिए पैसों की जरूरत है. प्रदेश सरकार किसानों के लिए कोई व्यवस्था नहीं कर पा रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कर रही है झूठे वादे. ये सरकार किसान विरोधी है. उन्होंने टीईटी परीक्षा लीक मामले पर सरकार को दोषी ठहराया। सपा नेता ने कहा सरकार में बैठे लोगों ने टीईटी का पेपर कराया लीक.

    Tags: Akhilesh yadav, Lucknow news, Swatantra dev singh, UP news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर