• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • LUCKNOW UP BJP INCHARGE RADHA MOHAN SINGH ARRIVES IN LUCKNOW TO MEET GOVERNOR ANANDIBEN PATEL UPAT

UP News: अचानक लखनऊ पहुंचे यूपी बीजेपी प्रभारी राधामोहन सिंह, चर्चाओं का बाजार गर्म

यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन पहुंचे

UP BJP News: भले ही राधामोहन सिंह किसी भी बात से इनकार करें, लेकिन वे कोई ना कोई संदेश लेकर ही लखनऊ पहुंचे हैं. गौरतलब है कि यूपी मे सियासी उठापटक के साथ ही विधानपरिषद मे 5 जुलाई 2021 को चार सीटें खाली हो रही हैं.

  • Share this:
लखनऊ. यूपी बीजेपी प्रभारी राधामोहन सिंह (Radha Mohan Singh) शनिवार  को अचानक लखनऊ (Lucknow) क्या पहुंचे, चर्चाओं का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया कि क्या राधामोहन सिंह दिल्ली से आलाकमान के संदेशवाहक बनकर पहंचे हैं? हालांकि राधामोहन सिंह किसी तरह के दूत बनकर पहुंचने की बात को एकसिरे से खारिज करते हुए कहते हैं कि वे अभी तक उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात नहीं कर पाए हैं. इसलिए वे मिलने आए हैं. वे रविवार को 11 बजे से 11.30 बजे के बीच राज्यपाल महोदया से मिलेंगे और शाम 3 बजे विधानसभा अध्यक्ष ह्रदयनारायण दीक्षित से मुलाकात करेंगे.

यूपी प्रभारी ने न्यूज18  से बातचीत में यह भी कहा कि इन दोनों माननीय से मिलने के बाद वे रात मे अपने गृहराज्य बिहार चले जाएंगे. भले ही राधामोहन सिंह किसी भी बात से इनकार करें, लेकिन वे कोई ना कोई  संदेश लेकर ही लखनऊ पहुंचे हैं. गौरतलब है कि यूपी मे सियासी उठापटक के साथ ही विधानपरिषद मे 5 जुलाई 2021 को चार सीटें खाली हो रही हैं. इन सीटों पर राज्यपाल द्वारा मनोनीत सदस्य ही पहुंंचेंगे. जो सीटें खाली हो रही है वो सीटें हैं लीलावती कुशवाहा, रामवृक्षसिंह यादव, जितेंद्र यादव और एमएलसी एसआरएस यादव की सीट. एसआरएस यादव का निधन हो चुका है.

मंत्रिमंडल में भी बड़े फेरबदल की संभावना
दूसरी तरफ मंत्रिमंडल में भी बड़े फेरबदल की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता. तीसरी संभावना जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव जून के अंतिम मे कराने की प्रबल संभावना है. इस चुनाव में बीजेपी की जमीनी हकीकत पर भी चर्चा हो सकती है, क्योंकि ये मुलाकात वन टू वन होगी. मुलाकात के समय संगठनात्मक कार्य के चलते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बरेली मे रहेंगे, वहीं महामंत्री संगठन सुनील बंसल कानपुर में रहेंगे.
Published by:Amit Tiwari
First published: