COVID-19: कोरोना की चपेट में आए UP भाजपा अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, लोगों को दी ये सलाह
Lucknow News in Hindi

COVID-19: कोरोना की चपेट में आए UP भाजपा अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, लोगों को दी ये सलाह
भाजपा के यूपी अध्‍यक्ष भी कोरोना की जद में आए.

उत्‍तर प्रदेश भाजपा के अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) कोरोना की चपेट में आ गए हैं. COVID-19 के संक्रमण को देखते हुए उन्होंने आम लोगों से सरकार की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 8:36 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. कोरोना वायरस की महामारी (Coronavirus Epidemic) ने देश के साथ उत्‍तर प्रदेश का भी बेहाल कर रखा है. जबकि इस बीमारी की जद में उत्‍तर प्रदेश भाजपा के अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) भी आ गए हैं. उन्‍होंने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है. यूपी में कोरोना संक्रमण लगातार खतरनाक स्वरूप अख्तियार करता जा रहा है. आज सुबह ही योगी सरकार की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना संक्रमण की वजह से मृत्यु हो गई. इसके अलावा  उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

उत्‍तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जी का ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्‍होंने लिखा, ' मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई. जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा ले. डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वारंटाइन हूं. मेरा सभी प्रदेशवासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करें.







आपको बता दें कि आज सुबह ही योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. मंत्री के निधन के बाद उत्तर प्रदेश की सरकार ने प्रदेश में राजकीय शोक की घोषणा कर दी है. बताया गया कि राजकीय शोक के दौरान राज्य में झंडा झुका रहेगा. राज्य की कैबिनेट मंत्री के निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास पर शोकसभा हुई, जिसमें मुख्यमंत्री समेत कई मंत्रियों ने दिवंगत कमला रानी वरुण को श्रद्धांजलि दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading