लाइव टीवी

यूपी में PFI की करतूतों पर क्यों चुप हैं अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा? - बीजेपी
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 6, 2020, 1:00 PM IST
यूपी में PFI की करतूतों पर क्यों चुप हैं अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा? - बीजेपी
बीजेपी प्रवक्ता चंद्रमोहन ने पीएफआई को लेकर सपा और कांग्रेस पर हमला किया है.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों की जांच में पूरे प्रदेश से 150 से अधिक पीएफआई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है. जरा-जरा सी बात पर बयानबाजी करने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका वाड्रा इस मसले पर पूरी तरह चुप्पी साधे हुए हैं.

  • Share this:
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गुरुवार को कहा कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) ने जिस तरह से उत्तर प्रदेश में नागरिक संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ लोगों को भड़काया, उसकी परत दर परत जांच में खुलती जा रही है. पीएफआई ने ही फंडिंग करके लोगों को प्रायोजित ढंग से प्रदेश में हिंसा कराई और जनता के पैसे से तैयार की गई सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों की जांच में पूरे प्रदेश से 150 से अधिक पीएफआई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है. जरा-जरा सी बात पर बयानबाजी करने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका वाड्रा (Priyanka Vadra) इस मसले पर पूरी तरह चुप्पी साधे हुए हैं. इससे यह साबित होता है कि राजनीतिक जमीन खो चुके इन दोनों नेताओं ने पीएफआई की कारगुजारियों पर अपनी मौन सहमति दे रखी है. सपा और कांग्रेस के नेताओं का पीएफआई से संबंध जगजाहिर हो चुका है. ये दोनों पार्टियां हर उस शख्स के साथ खड़ी दिखाई देती हैं, जो समाज और देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं.

देश तोड़ने वालों के खिलाफ जारी रहेगी सख्त कार्रवाई
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकार देश को तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकती है. पीएफआई के सदस्यों की जिस तेजी से गिरफ्तारी कर उनके नेटवर्क को खंगाला जा रहा है, उससे भाजपा सरकार की देश की सुरक्षा से जुड़ी मंशा साफ जाहिर हो जाती है. देश की सुरक्षा से खेलने वालों को भाजपा सरकार नेस्तोनाबूत करके रहेगी. भाजपा सरकार देश को एक उज्जवल भविष्य की ओर ले जा रही है और इसमें अवरोध डालने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

रणजीत बच्चन हत्याकांड: पुलिस ने मुंबई से शूटर को उठाया, एक और CCTV फुटेज मिला

सीतापुर में दरी फैक्ट्री में गैस रिसाव, एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 7 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 1:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर