लाइव टीवी

Defense Expo से सुशासन की सीख लें अखिलेश यादव और मायावती- बीजेपी

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2020, 12:30 PM IST
Defense Expo से सुशासन की सीख लें अखिलेश यादव और मायावती- बीजेपी
बीजेपी ने डिफेंस एक्सपो के आयोजन के मुद्दे पर सपा और बसपा पर हमला किया है.

प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि वाराणसी में प्रवासी भारतीय दिवस और प्रयागराज में कुंभ का आयोजन कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार ने अपने सुशासन की जो झलक विश्व पटल पर दिखाई थी, डिफेंस एक्सपो ने उसे चरम पर पहुंचाया है.

  • Share this:
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश प्रवकता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि लखनऊ में अभूतपूर्व सफलता के साथ डिफेंस एक्सपो (Defense Expo 2020) के आयोजन ने यूपी में मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी सरकार के सुशासन पर मुहर लगाई है. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की पूर्व की सरकारों में भ्रष्टाचार और अराजकता का दंश झेल रहे उत्तर प्रदेश को देश में अब तक की सबसे बड़ी रक्षा प्रदर्शनी ने सुशासन की नई पहचान दी है.

प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि वाराणसी में प्रवासी भारतीय दिवस और प्रयागराज में कुंभ का आयोजन कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपने सुशासन की जो झलक विश्व पटल पर दिखाई थी, डिफेंस एक्सपो ने उसे चरम पर पहुंचाया है. सपा के मुखिया अखिलेश यादव और बसपा की मुखिया मायावती को डिफेंस एक्सपो से सुशासन की सीख लेनी चाहिए. इन दोनों नेताओं ने यूपी को भ्रष्टाचार और अराजकता का गढ़ बना दिया था.

सपा सरकार में गोमती रिवर फ्रंट में भ्रष्टाचार
सपा सरकार में जनता की गाढ़ी कमाई से तैयार किए गए लखनऊ में गोमती रिवर फ्रंट समेत सभी प्रोजेक्ट में जिस तरह से भ्रष्टाचार किया गया, उसकी मिसाल दूसरी नहीं मिलती. उसी तरह बसपा सरकार में दलित महापुरुषों के स्मारक बनाने के नाम पर भ्रष्टाचार को चरम पर पहुंचाया गया.

बीजेपी सरकार में निवेशकों का विश्वास जगा
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सपा सरकार में मुजफ्फरनगर दंगा, जवाहरबाग कांड जैसी घटनाओं ने यूपी की पहचान एक अराजक प्रदेश के रूप में बनाई थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार में निवेशकों का विश्वास यूपी पर जगा है. यही वजह है कि इन्वेस्टर्स समिट में जहां यूपी में लाखों करोड़ रुपए का निवेश हुए, वहीं डिफेंस एक्सपो में 50 हजार करोड़ रुपए से अधिक का निवेश यह साबित करता है कि भाजपा सरकार में यूपी की पहचान एक सुरक्षित और सुशासित प्रदेश के रूप में बन चुकी है.

ये भी पढ़ें:बलात्कार के आरोपी चिन्मयानंद चुपचाप पहुंचे अयोध्या, किया हनुमानगढ़ी में दर्शन

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: सीएम योगी बोले- नमस्कार दिल्ली, वोट डालिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 12:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर