• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • LUCKNOW UP BJP STATE PRESIDENT SWATANTRA DEV SINGH COMMENT AKHILESH YADAV OVER CORONA VACCINE UPNS

UP: कोरोना वैक्सीन पर सियासत तेज, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश पर कसा तंज

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश पर कसा तंज (File photo)

बता दें कि पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) के परिणामों के बाद बीजेपी बैकफुट पर नजर आ रही थी. लेकिन धीरे- धीरे एक बार बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष विपक्ष पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
लखनऊ. वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के बीच 'कोरोना वैक्सीन' पर सियासत भी शुरू है. पंचायत चुनाव के बाद एक बार फिर यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) पलटवार के मोड में नजर आ रहे हैं. शनिवार को उन्होंने एक ट्वीट कर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट में लिखा कि देश के वैज्ञानिकों द्वारा निर्मित वैक्सीन को ‘बीजेपी की वैक्सीन’ बताने वाले नेता अब उसी वैक्सीन के महत्व की चर्चा कर रहे है. आपने समझने में देर करी, पर समझ गए उसके लिए बधाई!

बता दें कि पंचायत चुनाव के परिणामों के बाद बीजेपी बैकफुट पर नजर आ रही थी. लेकिन धीरे- धीरे एक बार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विपक्ष पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि बीजेपी ने पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए जिलों में गोलबंदी शुरू कर दी है. इसी सिलसिले में हाथरस मे पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय की पत्नी सीमा उपाध्याय को बीजेपी मे शामिल कराया गया. पंचायत चुनाव में सीमा उपाध्याय जिला पंचायत वार्ड नंबर 14 से निर्दलीय चुनाव लड़ी थीं. सीमा उपाध्याय ने बीजेपी समर्थित प्रत्याशी अपनी ही देवरानी ऋतु उपाध्याय को भारी मतों से पराजित किया था.



वहीं चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी ने विश्वासघात करने के आरोप में 11 भाजपा नेताओं को निष्कासित भी किया था. निष्कासित किए गए नेताओं में पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय के पुत्र चिराग वीरभी शामिल थे. बीजेपी संगठन प्रदेश भर मे बीजेेेपी परिवार का दायरा बढ़ाने में जुटा है ताकि जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव की राहें आसान हो सकें. पंचायत चुनाव में सबसे आगे समाजवादी पार्टी थी इसलिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के निशाने पर अखिलेश यादव सबसे पहले हैं. बीजेपी के रणनीतिकार एक बार फिर अपने मुहिम में जुट गये हैं.
Published by:naveen lal suri
First published: