Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election: BJP का सपा पर सबसे बड़ा आरोप, कहा- अखिलेश भैया जरा इस Video को देख लीजिए

UP Assembly Election: BJP का सपा पर सबसे बड़ा आरोप, कहा- अखिलेश भैया जरा इस Video को देख लीजिए

UP: यूपी भाजपा के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया है. (File photo)

UP: यूपी भाजपा के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया है. (File photo)

UP Politics: उधर, यूपी भाजपा के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है. इसमें मुलायम सिंह के एक भाषण की क्लिप लगाई गई है. इसमें सपा संरक्षक अपने पुत्र अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर बात करते दिख रहे हैं. वे कहते सुनाई देते हैं कि देश में किसी नेता ने अपने बेटे को मुख्यमंत्री नहीं बनाया. मैंने बनाया है. जो अपने बाप का नहीं हुआ, वो किसी का भी नहीं हो सकता है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) 2022 होने हैं और इससे पहले सियासी दलों में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो चुका है. इसी कड़ी में यूपी बीजेपी (UP BJP) ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर पिता मुलायम सिंह यादव से विश्वासघात का आरोप लगाया है. दरअसल, इस बार भी मुद्दा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से उछाला गया और अब भारतीय जनता पार्टी इस मामले पर जवाबी हमला कर रही है.

बता दें कि बांदा की चुनावी रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ का परिवार न होने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि एक परिवार वाला ही परिवार वालों का दर्द समझ सकता है. किसानों की आत्महत्या के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को घेरा था. अखिलेश के परिवार वाले बयान पर भाजपा ने जोरदार पलटवार किया. वर्ष 2017 में मुलायम परिवार में हुई कलह का मुद्दा पार्टी ने उठाया. भाजपा उत्तर प्रदेश के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया है कि अखिलेश भैया, योगी जी के परिवार को लेकर परेशान मत होइए. उनके लिए तो पूरा प्रदेश ही उनका परिवार है. और हां, यूपी की जनता भूली नहीं है, कैसे आपने सत्ता के लिए अपने ही पिताजी से विश्वासघात करके अपमान किया था.

उधर, यूपी भाजपा के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है. इसमें मुलायम सिंह के एक भाषण की क्लिप लगाई गई है. इसमें सपा संरक्षक अपने पुत्र अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर बात करते दिख रहे हैं. वे कहते सुनाई देते हैं कि देश में किसी नेता ने अपने बेटे को मुख्यमंत्री नहीं बनाया. मैंने बनाया है. जो अपने बाप का नहीं हुआ, वो किसी का भी नहीं हो सकता है. वीडियो में मुलायम कहते सुनाई देते हैं कि मेरी जिंदगी में ये मेरा सबसे बड़ा अपमान था. चाचा शिवपाल यादव को मंत्री पद से हटाए जाने पर मुलायम ने कहा था कि उसने अपने चाचा को ही मंत्री पद से हटा दिया.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Lucknow news, Samajwadi party, UP BJP, UP Election 2022, UP politics, Yogi government, लखनऊ न्यूज

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर