लाइव टीवी

रामपुर कोर्ट के आजम को जेल भेजने के निर्णय का बीजेपी ने किया स्वागत, अखिलेश से किया ये सवाल
Rampur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 26, 2020, 2:55 PM IST
रामपुर कोर्ट के आजम को जेल भेजने के निर्णय का बीजेपी ने किया स्वागत, अखिलेश से किया ये सवाल
यूपी बीजेपी के प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने आजम खान को जेल भेजे जाने के कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया है.

बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि आजम खान (Azam Khan) की पूरी राजनीति खुद के लिए थी. गरीबों के शोषण की राजनीति थी. जिला न्यायालय ने आज जो उन्हें जेल भेजने का आदेश दिया है, हम इस निर्णय का स्वागत करते हैं. अखिलेश यादव इस पर जवाब दें कि वह किस तरह के लोगो के साथ राजनीति करते हैं?

  • Share this:
लखनऊ. रामपुर कोर्ट (Rampur Court) द्वारा फर्जी जन्म प्रमाण पत्र (Fake Birth Certificate) बनवाने के मामले में सपा सांसद आजम खान (SP MP Azam Khan), उनकी पत्नी तजीन फातमा (Tazeen Fatma) और बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) को 7 दिन की जेल हो गई है. उधर बीजेपी (BJP) ने अदालत के निर्णय का स्वागत किया है. साथ ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से सवाल किया है कि वह किस तरह के लोगों के साथ राजनीति करते हैं?

बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने आजम खान के जेल जाने की खबर पर ट्वीट किया है, " अखिलेश यादव के चच्चा आजम योगी सरकार में भेजे गए जेल. आज़म खान को सपरिवार जेल भेजने का कोर्ट का आदेश. कोर्ट में सरेंडर करने के बाद जमानत याचिका हुई खारिज़. मुकदमा अपराध संख्या 4/2019 में अंतर्गत धारा 420,468,468 जालसाजी में भेजे गए जेल."

आजम खान की पूरी राजनीति खुद के लिए थी
इसके बाद बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि आजम खान की पूरी राजनीति खुद के लिए थी. गरीबों के शोषण की राजनीति थी. जिला न्यायालय ने आज जो उन्हें जेल भेजने का आदेश दिया है, हम इस निर्णय का स्वागत करते हैं. चंद्रमोहन ने कहा कि अखिलेश यादव इस पर जवाब दें कि वह किस तरह के लोगो के साथ राजनीति करते हैं?



ये भी पढ़ें:



पहले गई अब्दुल्ला की विधायकी, अब आजम को जेल, जानिए क्या है पूरा केस

सपा सांसद आजम खान के जेल जाने के पीछे इस बीजेपी नेता का रहा बड़ा हाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 2:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading