लाइव टीवी

COVID-19: सीएम योगी की टीम-11 के तर्ज पर ग्राउंड जीरो पर काम करते बीजेपी कार्यकर्ता
Lucknow News in Hindi

Kumari Ranjana | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2020, 3:00 PM IST
COVID-19: सीएम योगी की टीम-11 के तर्ज पर ग्राउंड जीरो पर काम करते बीजेपी कार्यकर्ता
ग्राउंड जीरो पर काम करते बीजेपी कार्यकर्ता

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में अभी तक कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वयं और विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से 40 लाख से अधिक लोगों को भोजन की व्यवस्था की जा चुकी है.

  • Share this:
लखनऊ. कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए समाज के अलग-अलग तबके के लोग मदद के लिए सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में कोरोना के खिलाफ लड़े जाने वाले जंग में बीजेपी के कार्यकर्ता जीजान लगाकर जुटे हैं. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गठित टीम-11 के तर्ज पर बीजेपी अभी तक 40 लाख लोगों तक अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में अभी तक कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वयं और विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से 40 लाख से अधिक लोगों को भोजन की व्यवस्था की जा चुकी है. साथ हीं बुजुर्गो- असहायों की मदद के लिए पार्टी कार्यकर्ता विशेष रूप से सक्रिय होकर कार्य कर रहे है.

आमजन को राशन, दवाई, सब्जी सहित रोजमर्रा की जरूरत के अन्य सामान आसानी से उपलब्ध हो इसके लिए भी पार्टी कार्यकर्ता स्थानीय स्तर पर शासन प्रशासन से समन्वय भी स्थापित कर कार्य कर रहे है. ​भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आह्वान पर उत्तर प्रदेश इकाई के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल पूरे अभियान पर नजर बनाए हुए हैं.

दोनों नेताओं ने पार्टी के सभी क्षेत्रीय अध्यक्षों और जिलाध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत कर कोरोना के खिलाफ जारी जंग को निर्णायक अंजाम तक पहुंचाने का आवाहन किया.
पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया गया है कि वे जरूरतमंद गरीबों की मदद के अभियान को प्रभावी ढंग से चलाते हुए स्वयं के साथ-साथ आम लोगों से यह अपील करें कि वह मास्क के प्रयोग को अपने दैनिक व्यवहार में शामिल करें. साथ ही बुजुर्गों, दिव्यांगों और प्रवासी मज़दूरों सहित अन्य सभी जरूरतमंद लोगों की मदद करे.



महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं से भी अपील की गई कि यथासंभव मास्क का निर्माण कर लोगों को उपलब्ध कराते हुए हुए भारत को इस महामारी के संकट से उबरने में अपनी -अपनी भूमिका निभाए.


कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ रही जनता को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े इसके लिए पार्टी द्वारा प्रदेश क्षेत्र,जिला और मंडल स्तर पर समन्वय समिति बना कर योजना पूर्वक बुजुर्गो, गरीबों और जरूरतमंद लोगों के लिए राहत कार्य किये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

COVID-19: भारत के सुमित पहलवान ने US से जारी की अपील, कहा- सोशल डिस्टेंस जरूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 3:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading