• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • BREAKING NEWS LIVE: बुलंदशहर हिंसा व इंस्पेक्टर की हत्या मुख्य आरोपी योगेश राज गिरफ्तार-सूत्र

BREAKING NEWS LIVE: बुलंदशहर हिंसा व इंस्पेक्टर की हत्या मुख्य आरोपी योगेश राज गिरफ्तार-सूत्र

अयोध्या में शौर्य और काला दिवस मानाने का ऐलान और बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी गिरफ्तारी कब समेत तमाम बड़ी खबरों के लिए बने रहें news18up के साथ.

  • News18 Uttar Pradesh
  • | December 06, 2018, 13:55 IST
    LAST UPDATED 3 YEARS AGO

    हाइलाइट्स

    14:12 (IST)

    मुज़फ्फरनगर: हनुमान मंदिर पर कब्जे का मामला, पुलिस ने मंदिर के पुजारी की तहरीर पर किया मुकदमा दर्ज. दर्जनों के खिलाफ किया गया मुकदमा दर्ज. दो दिन पूर्व हनुमान मंदिर पर एससी समाज द्वारा किये गए कब्जे को लेकर पुलिस ने की कार्यवाई. योगी आदित्यनाथ के हनुमान जी वाले बयान के बाद एससी समाज ने किया था मंदिर पर कब्जा और प्रदर्शन. थाना नगर कोतवाली में किया गया मुकदमा दर्ज.

    14:03 (IST)

    बुलंदशहर बवाल और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी योगेश राज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक अभी उससे पूछताछ की जा रही है. बुलंदशहर से  गिरफ्तार किया गया है. योगेश राज बुलंदशहर जिला का बजरंग दल का जिला संयोजक है.


    12:55 (IST)

    खादी महोत्सव में पहुंचे CM योगी. CM योगी ने किया खादी महोत्सव का उद्घाटन. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, मंत्री खादी एवं ग्रामोद्योग सत्यदेव पचौरी भी मौजूद.

    9:42 (IST)

    CM योगी से मिलने 5 कालिदास मार्ग आवास पहुंचा इंस्पेक्टर सुबोध का परिवार. पत्नी रजनी समेत बेटा और बहन भी साथ पहुंचे हैं. बुलंदशहर की घटना में मारे गए थे इंस्पेक्टर सुबोध कुमार. प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग और DGP ओपी सिंह भी CM आवास पहुंचे. एटा विधायक सतपाल भी CM आवास पर मौजूद.


    7:36 (IST)

    कानपुर: कैंट थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश शादाब उर्फ राइटर के पैर में लगी गोली. साथी फरार होने में सफल रहा. 15 हजार का इनामी है बदमाश शादाब. चैन लूट समेत आधा दर्जन से अधिक मामलों में थी पुलिस को शादाब की तलाश. घायल बदमाश को कांशीराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

    बाबरी विध्वंस की 26वीं बरसी को देखते हुए राम की नगरी अयोध्या में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. पुलिस हाई अलर्ट पर है. कई संगठनों ने इस दिन को शौर्य दिवस और कई ने काला दिवस मनाने की घोषणा की है. अयोध्या में विशेष तौर पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. उधर बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज पुलिस को चकमा देते हुए एक वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया. मामले में एसआईटी ने अपनी जांच रिपोर्ट सौंप दी है. रिपोर्ट में पूरे बवाल को एक साजिश बताया है.

    अयोध्या में शौर्य और काला दिवस मानाने का ऐलान और बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी गिरफ्तारी कब समेत तमाम बड़ी खबरों के लिए बने रहें news18up के साथ.
    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0