UP Bypoll Results: भाजपा की जीत के बाद डिप्‍टी सीएम का बड़ा बयान, बोले- अखिलेश की दिवाली का दिवाला निकल गया

उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उपचुनाव को लेकर कही ये बात.
उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उपचुनाव को लेकर कही ये बात.

उत्‍तर प्रदेश उपचुनाव (UP Bypoll) में भाजपा ने अपना दमखम साबित कर दिया है. वह सात में से छह सीटों पर बाजी मारती दिख रही है. इस बीच उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (UP Deputy Chief Minister KP Maurya) ने अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश उपचुनाव (UP Bypoll) में भाजपा को सात में से छह सीटों पर बढ़त है और एक पर निर्दलीय प्रत्याशी आगे है. जबकि उपचुनाव के परिणाम योगी सरकार के कामकाज पर जनता की मुहर है और साथ ही एक बार फिर उसने विपक्ष के सारे आरोपों को खारिज दिया है. इस बीच, उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (UP Deputy Chief Minister KP Maurya) ने समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जोरदार हमला बोला है. आपको बता दें कि सात सीटों के रुझान में इस समय भाजपा बाजी मारती रही है, तो बहुजन समाज पार्टी और सपा का कहीं कोई दम नहीं दिखा रहा है. हालांकि अखिलेश यादव ने दावा किया था कि जनता भाजपा को सबक सिखाएगी.

उनकी दिवाली का तो...
उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उपचुनाव में जीत के बाद कहा,' उनकी (अखिलेश यादव) दिवाली का दिवाला निकल गया है. वह बीजेपी पर आरोप लगा रहे थे. 'गुंडा राज', 'माफिया राज', 'जंगल राज' कभी भी उत्तर प्रदेश में नहीं आएगा, यहां 'राम राज्य' है और यही होगा. यह (रुझान) एक स्पष्ट संदेश है.





सीएम ने कही ये बड़ी बात
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्टारडम एक बार फिर साफ साफ दिखा है. उत्तर प्रदेश में उपचुनाव की जिम्मेदारी पूरी तरीके से योगी आदित्यनाथ के कंधे पर थी. विपक्षी दल उपचुनाव को योगी सरकार के कामकाज के आकलन के तौर पर प्रचारित कर रहे थे. परिणाम बता रहे हैं कि योगी सरकार जनता के आकलन पर खरी उतरी है. जबकि उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में आ रहे परिणाम से खुश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसके लिए कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि कोविड के बीच जनता ने जिस तरह चुनाव में भाग लिया उसका परिणाम सामने है. उन्होंने प्रदेश की संगठन की टीम का भी धन्यवाद किया. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह के परिणाम हमें मिले हैं उससे साबित होता है कि मोदी है तो मुमकिन है. जनता ने एक बार फिर बीजेपी पर मोहर लगाई है.

यही नहीं, उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कोरोना काल में जिस तरह सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक गरीबों, जरुरतमंदों का ख्याल किया है उसका नतीजा है कि जनता ने दिल खोलकर समर्थन किया है. उन्‍होंने अपने प्रत्याशियों को अच्छी बढ़त के लिए बधाई दी है तो वहीं कार्यकर्ताओं का आभार जताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज