UP Corona News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी कोरोना को मात, कोविड रिपोर्ट आई नेगेटिव

सीएम योगी आदित्यनाथ की कोविड जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. (File Photo)

सीएम योगी आदित्यनाथ की कोविड जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. (File Photo)

Lucknow News: योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी दी है. कोरोना संक्रमित होने के दौरान भी सीएम योगी वर्चुअल तरीके से बैठकें लेकर उचित निर्देश देते रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 10:22 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कोरोना को मात दे दी है. सीएम योगी की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है. सीएम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. सीएम ने शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद भी दिया.

योगी आदित्यनाथ ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, 'आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं. आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.'

सीएम योगी ने किया ट्वीट


बता दें इससे पहले 14 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए गए थे. मुख्यमंत्री इसके बाद से ही होम आइसोलेशन में थे और संपर्क में आए लोगों से भी जांच करवाने की अपील की थी. मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी थी.

वर्चुअल तरीके से किया था काम

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा था, 'कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद मैंने कोविड जांच करवाई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. मैं सभी काम वर्चुअली संपादित कर रहा हूं. प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वे अपनी जांच अवश्य करवा लें और एहतियात बरतें.'



गौरतलब है कि अभी पिछले दिनों ही लखनऊ के सिविल हॉस्पिटल में मुख्यमंत्री ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ लगवाई थी. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई. इसके अलावा प्रदेश के कई वरिष्ठ आईएएस और आईपीएस अधिकारी भी पॉजिटिव पाए गए.

कोरोना काल में एक्टिव रहे सीएम योगी

बता दें कि कोरोना काल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी एक्टिव रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी मुख्यमंत्री लगातार समीक्षा बैठक कर ताबड़तोड़ फैसले ले रहे हैं. कोरोना पॉजिटिव आने के बावजूद उन्‍होंने वर्चुअल तरीके से बैठकें लीं और उचित निर्देश दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज