Home /News /uttar-pradesh /

BJP Core Group Meeting: UP Chunav को लेकर 10 घंटे तक चली बैठक, 170 सीटों पर रहा फोकस, जानें और क्या रहा खास

BJP Core Group Meeting: UP Chunav को लेकर 10 घंटे तक चली बैठक, 170 सीटों पर रहा फोकस, जानें और क्या रहा खास

अमित शाह ने क्षेत्रीय प्रभा​रियों से जमीनी हकीकत को लेकर फीडबैक लिया.

अमित शाह ने क्षेत्रीय प्रभा​रियों से जमीनी हकीकत को लेकर फीडबैक लिया.

BJP Election Meeting: सुबह से चल रही इस बैठक में भाजपा के कई आला नेता मौजूद रहे. इसमें राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल शामिल हैं. बताया जा रहा है कि चुनावी रणनीति और वर्तमान उठा पटक को लेकर शाह पार्टी के खास नेताओं से बातचीत कर रहे हैं. माना जा रहा है कि शाह कुछ महत्वपूर्ण फैसले ले सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली/लखनऊ. सुबह से चल रही राजनीतिक हलचल के बाद भाजपा की 10 घंटे तक चली बैठक फिलहाल खत्म हो गई है. इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने छह क्षेत्रों की क्षेत्रवार समीक्षा की. इस समीक्षा में अमित शाह ने क्षेत्रीय प्रभा​रियों से जमीनी हकीकत को लेकर फीडबैक लिया. यह फीडबैक कई स्तर पर निर्णय लेने में काम आता है इसलिए यह चर्चा आगामी राजनीतिक निर्णयों के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण रही.

कल 11 बजे फिर चर्चा
फिलहाल भाजपा में चर्चाओं का दौर लम्बा चलने की उम्मीद है. बुधवार सुबह 11 बजे से फिर बैठक होगी जिसमें चुनावी रणनीतियों पर चर्चा होगी. साथ ही क्षेत्रवार उम्मीदवारों के कामकाज पर भी जानकारी जुटाई जाएगी. उधर, खबर यह भी है कि अमित शाह कुूछ नेताओं के साथ अलग से भी बैठक कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि चुनावी रणनीति और वर्तमान उठा पटक को लेकर शाह पार्टी के खास नेताओं से बातचीत कर रहे हैं. माना जा रहा है कि शाह कुछ महत्वपूर्ण फैसले ले सकते हैं.

गौरतलब है कि सुबह से चल रही इस बैठक में भाजपा के कई आला नेता मौजूद रहे. इसमें राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल शामिल हैं. मंगलवार को हुई बैठक में पहले फेज में होने वाले चुनावों के प्रत्याशियों को लेकर चर्चा की गई. इसमें उन्हीं उम्मीदवारों के नाम पर प्रमुखता से चर्चा हुई जो पार्टी को जीत का सेहरा पहना सकते हैं और जिनकी कार्यप्रणाली बेहतर रही है. खबर के अनुसार इस बैठक में करीब 170 सीटों पर चर्चा की गई.

Tags: Amit shah, UP Assembly Election

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर