Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: सपा में शामिल हुए देश के सबसे लंबे शख्‍स धर्मेंद्र प्रताप सिंह, बोले- अखिलेश की नेतृत्‍व क्षमता पर भरोसा

UP Chunav: सपा में शामिल हुए देश के सबसे लंबे शख्‍स धर्मेंद्र प्रताप सिंह, बोले- अखिलेश की नेतृत्‍व क्षमता पर भरोसा

सपा में शामिल हुए देश के सबसे लंबे आदमी धर्मेंद्र प्रताप.

सपा में शामिल हुए देश के सबसे लंबे आदमी धर्मेंद्र प्रताप.

Uttar Pradesh Vidhan Sabha election 2022: एशिया में सबसे लंबे कद का शख्‍स होने का दावा करने वाले धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है. समाजवादी पार्टी उनकी तस्‍वीर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. धर्मेंद्र ने इस मौके पर कहा कि उन्‍हें सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव की नेतृत्‍व क्षमता पर विश्‍वास है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. एशिया के सबसे लंबे कद का शख्‍स होने का दावा करने वाले धर्मेंद्र प्रताप सिंह (Dharmendra Pratap Singh) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ज्वाइन कर ली है. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. सपा की ओर से जारी तस्‍वीर में धर्मेंद्र प्रताप पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के साथ दिख रहे हैं. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले धर्मेंद्र प्रताप सिंह 2.4 मीटर (8 फीट 1 इंच) लंबे हैं. बता दें कि इन दिनों में नेताओं द्वारा भी पाला बदलने की प्रक्रिया लगातार जारी है.

धर्मेंद्र प्रताप अपनी लंबाई को लेकर खासे चर्चित हैं. वह जहां जाते हैं वहीं भीड़ लग जाती है. शनिवार को उन्होंने समाजवादी की सदस्यता ली तो चर्चा का विषय बन गई. सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने धर्मेंद्र प्रताप सिंह के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि उनके आने से पार्टी को विधानसभा चुनावों में फायदा मिलेगा.

https://twitter.com/samajwadiparty/status/1484913627274817539

इस मौके पर धर्मेंद प्रताप सिंह ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी की नीतियों और अखिलेश यादव के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं. समाजवादी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी में कई नामी गिरामी लोग शामिल हो रहे हैं. समाजवादी पार्टी की नीतियां लोगों को प्रभावित कर रही हैं. उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की लहर है और सपा पूर्ण ब​हुमत के साथ अखिलेश यादव के नेतृत्व सरकार बनाएगी.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के शुरू होते ही राजनीतिक पार्टियों में नेताओं और चर्चित चेहरों के शामिल होने का सिलसिला लगातार चल रहा है. कई भाजपा में तो कई सपा में शामिल हो रहे हैं. कांग्रेस और बसपा भी इससे पीछे नहीं है, लेकिन सपा और भाजपा इस मामले में काफी आगे देखी जा रही है. पिछले कुछ दिनों में कई नेता सपा और भाजपा में शामिल हुए हैं.

Tags: Dharmendra Pratap Singh Join SP, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर