Home /News /uttar-pradesh /

up chunav bjp booth president thrashed fir against sp candidate manoj singh nodelsp

UP Poll: चंदौली में भाजपा बूथ अध्यक्ष की पिटाई के बाद बवाल, सपा प्रत्याशी समेत 5 पर मुकदमा दर्ज

चंदौली में भाजपा बूथ अध्यक्ष की पिटाई मामले में सपा प्रत्याशी मनोज सिंह डब्लू पर मुकदमा दर्ज.

चंदौली में भाजपा बूथ अध्यक्ष की पिटाई मामले में सपा प्रत्याशी मनोज सिंह डब्लू पर मुकदमा दर्ज.

UP Assembly Elections 2022: सैयदराजा थाना क्षेत्र के बनसिंगपुर गांव में बीजेपी बूथ अध्यक्ष के साथ मारपीट की गई. घटना के विरोध में बीजेपी विधायक सुशील सिंह ने थाने में धरना दिया, जिसके बाद दबाव में आई पुलिस ने पूर्व विधायक और सपा प्रत्याशी मनोज सिंह डब्लू सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. सैयदराजा थाना क्षेत्र के बनसिंगपुर गांव में बीजेपी बूथ अध्यक्ष (BJP Booth President) से मारपीट के मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक और सपा प्रत्याशी मनोज सिंह डब्लू सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. घटना की जानकारी होने के बाद सैयदराजा से बीजेपी विधायक सुशील सिंह तब तक थाने में डटे रहे जब तक पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं कर दी. पूरा मामला रविवार की देर शाम बनसिंगपुर रनिया गांव का है, जहां ग्रामीणों ने बूथ प्रभारी दिग्विजय पांडेय को डायरी व पैसे के साथ पकड़ लिया था.

जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों व बूथ प्रभारी में मारपीट की घटना के बाद हंगामा हो गया. सूचना के बाद सपा प्रत्याशी मनोज सिंह डब्लू व उनके समर्थक भी मौके पर पहुंचे और भाजपा के बूथ अध्यक्ष के पास मौजूद डायरी को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद सैयदराजा पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया. उक्त घटना के बाद विधायक सुशील सिंह सैयदराजा थाने पहुंचे और सपा प्रत्याशी मनोज सिंह डब्लू समेत उनके साथियों पर मुकदमा कायम करने के लिए अड़ गए.

बताया जाता है कि बूथ अध्यक्ष को मतदाताओं को पैसा और शराब बांटने का आरोप लगाते हुए पिटाई की गई थी. बूथ प्रभारी के पास से डायरी मिलने का दावा किया गया, जिसमें उन मतदाताओं के नाम लिखे थे जिन्हें पैसा देने का आरोप लगाया जा रहा था. मारपीट के दौरान सपा प्रत्याशी मनोज सिंह भी मौजूद थे. इस दौरान उनकी पुलिस से नोंकझोक भी हुई.

पीड़ित की तहरीर पर मनोज सिंह डब्लू सहित अरविंद यादव, रईस यादव, रीशू यादव, गोविंद यादव के खिलाफ धारा 147, 148, 323, 506 और 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया. इस कार्रवाई के बाद सैयदराजा पक्ष के लोगों में नाराजगी है. उनका आरोप था कि पुलिस कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए प्रयास करती तो इस तरह की घटनाएं चुनावी समय में नहीं हो पातीं.

Tags: Chandauli News, Uttar Pradesh Assembly Election Result 2022, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर