Home /News /uttar-pradesh /

UP Election : CM योगी का अखिलेश पर हमला, बोले- सपा का एजेंडा सिर्फ सैफई परिवार का विकास

UP Election : CM योगी का अखिलेश पर हमला, बोले- सपा का एजेंडा सिर्फ सैफई परिवार का विकास

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा सिर्फ सैफई परिवार का विकास ही करती है. (ANI)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा सिर्फ सैफई परिवार का विकास ही करती है. (ANI)

UP Vidhansabha chunav: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि सड़क, बिजली, पानी और गरीबों का कल्याण कभी उनके एजेंडे का हिस्सा नहीं रहा. सपा नारे तो सबका साथ का लगाती थी, लेकिन काम केवल सैफई खानदान का विकास करना था.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि सड़क, बिजली, पानी और गरीबों का कल्याण कभी उनके एजेंडे का हिस्सा नहीं रहा. सपा नारे तो सबका साथ का लगाती थी, लेकिन काम केवल सैफई खानदान का विकास करना था. पहले की सरकार की नीयत में ही संदेह था. गरीबों और विकास का पैसा पेशेवर अपराधी, माफिया या इत्र वाले मित्र तिजोरी में कैद कर लेते थे. इसलिए इलाज का दूसरा तरीका ढूंढा. हमारी सरकार सबका विकास और सबको सुरक्षा दे रही है. सुरक्षा में किसी ने सेंध लगाने की कोशिश की तो बुलडोजर भी चलेगा.

रविवार को कैम्पियरगंज में भाजपा प्रत्याशी फतेह बहादुर सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पांचवे चरण के चुनाव के बाद भाजपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत से काफी सीट जीतने में सफल हो जाएगी. छठे और सातवें चरण के बाद एक बार फिर 300 पार के लक्ष्य को पूरा कर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी.

उन्होंने कहा कि भाजपा के पक्ष में चल रही प्रचंड आंधी और सुनामी को देखकर कह सकता हूं कि भाजपा एक बार फिर 10 मार्च को तीन सौ पार का लक्ष्य प्राप्त करेगी. यह देखकर विपक्षी दलों में विदेश भागने की भगदड़ मच गई है और वह 10 व 11 मार्च को टिकट की बुकिंग करा रहे हैं. बड़े नेता इंग्लैंड तो छुट भइया नेपाल भागने की फिराक में हैं. इसलिए हमने नेपाल बार्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी है.

बिजली का मुद्दा उठाते हुए सीएम योगी ने जनता से पूछा कि क्या पहले पहले बिजली मिलती थी? फ्री में राशन मिलता था? हमारी डबल इंजन की सरकार कोरोना कालखंड से हर गरीब को डबल राशन के साथ दाल, नमक और तेल भी दे रही है. अभी यह झलक है. उन्होंने कहा कि सपा के लोग परेशान हैं कि हमारी सरकार में विकास के लिए पैसा कहां से आ रहा कि सिक्स लेन सड़क बन रही है. बिजली आ रही है. मेडिकल कालेज, पालीटेक्निक, आईटीआई, कालेज खुल रहे हैं । स्टेडियम बन रहे हैं. एम्स और फर्टिलाइजर का निर्माण हो गया.

Tags: Akhilesh yadav, Uttar Pradesh Assembly Election Result 2022, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर