CM योगी का बहनों को तोहफा, रक्षाबंधन पर यूपी रोडवेस बसों में मुफ्त सफर का ऐलान

दिल्‍ली, मेरठ, सहारनपुर, आगरा, मुरादाबाद, बरेली, लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी आदि रूटों पर अतिरिक्‍त बसें चलेंगी. ये सभी अतिरिक्‍त बसें 13 अगस्‍त से 18 अगस्‍त तक दौड़ेंगी.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 10:27 AM IST
CM योगी का बहनों को तोहफा, रक्षाबंधन पर यूपी रोडवेस बसों में मुफ्त सफर का ऐलान
यूपी रोडवेज की बसों में बहनों को रक्षाबंधन पर फ्री यात्रा का तोहफा.
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 10:27 AM IST
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रक्षाबंधन पर बहनों को मुफ्त सफर का तोहफा दिया है. 15 अगस्‍त (15 august) को रक्षाबंधन के दिन सीएम योगी ने महिलाओं के लिए रोडवेज बसों में मुफ्त सफर का ऐलान किया है. ऐसे में 14 अगस्‍त को रात 12 बजे से लेकर 15 अगस्‍त रात 12 बजे तक महिलाएं किसी भी श्रेणी की बस में मुफ्त सफर कर सकेंगी.

इस बारे में यूपी सरकार की ओर से कहा गया है कि बसों की सुविधा को देखते हुए बसों की संख्‍या में इजाफा किया गया है. बसों के फेरे बढ़ाए गए हैं और कई रूटों पर अतिरिक्‍त बसें भी लगाई गई हैं. ये सभी अतिरिक्‍त बसें 13 अगस्‍त से 18 अगस्‍त तक दौड़ेंगी.

दिल्‍ली, मेरठ, सहारनपुर, आगरा, मुरादाबाद, बरेली, लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी आदि रूटों पर अतिरिक्‍त बसें चलेंगी. सीएम योगी के निर्देशों पर परिवहन राज्‍य मंत्री स्‍वतंत्र प्रभार, स्‍वतंत्रदेव सिंह ने बसों की विशेष व्‍यवस्‍था के लिए परिवहन निगम के कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें

राम जन्मभूमि पर केवल रामलला का अधिकार है, निर्मोही अखाड़ा का नहीं: VHP

AMU रिसर्च स्कॉलर के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 10:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...