लखीमपुर की घटना पर विपक्ष हुआ हमलावर, UP कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू बोले-चरम पर है अपराधियों और पुलिस का गठजोड़

लखीमपुर की घटना पर विपक्ष हुआ हमलावर (file photo)

लखीमपुर की घटना पर विपक्ष हुआ हमलावर (file photo)

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लालू (Ajay Kumar Lallu) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाली दरिंदगी सहित लखीमपुर की घटना को सदन पर पुरजोर तरीके से उठाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 1:23 PM IST
  • Share this:
लखीमपुर खीरी/लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दिल दहला घटना पर विपक्ष हमलवार हो गया है. विपक्षी दलों के नेता अपराध की घटनाओं के लिए योगी सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं. उत्तर प्रदेश कांग्रेस (UP Congress) अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) और आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने योगी सरकार पर निशाना साधा. अजय कुमार लल्लू ने रविवार को बयान जारी करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है. अपराधियों और पुलिस का गठजोड़ चरम पर है.

लल्लू ने कहा कि प्रदेश की जनता, महिलाएं अपराधियों और पुलिस के रवैए से त्राहिमाम कर रही हैं. लखीमपुर की अबोध बच्ची के साथ गैंगरेप, हत्या और शारीरिक दरिंदगी ने पूरे प्रदेश को शर्मसार किया है. महिलाएं न्याय न मिलने और दर दर भटकने के बाद सत्ता के गलियारे के सामने आत्मदाह करने को अभिशप्त हैं. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लालू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाली दरिंदगी सहित लखीमपुर की घटना को सदन पर पुरजोर तरीके से उठाएगी. उन्होंने कहा कि महामहिम राज्यपाल जी बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चुप्पी क्यों साधे हुईं हैं.



उधर, आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने ट्वीट कर कहा है कि योगी जी क्या बचकाना खेल रहे, मेरे कार्यालय पर ताला डलवा दिया रात 12 बजे सुबह 8 बजे फिर 10 बजे पुलिस भेजकर. मकान मालिक को धमकाया इतनी मेहनत अपराध रोकने में करते तो जनता का भला होता. चिंता मत करो हम आम आदमी हैं, सड़क पर कार्यालय खोल लेंगे. लेकिन आपकी जुल्मी सरकार को बेनक़ाब करता रहूँगा.
ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, कहीं ये बात

दरअसल लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव की रहने वाली 13 साल की मासूम बच्ची 14 अगस्त को दोपहर करीब एक बजे अपने घर से शौच के लिए खेत गई थी. जहां गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया और उसकी हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है. हालांकि इस रिपोर्ट में आंख फोड़ने और जीभ काटने की बात नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज