लाइव टीवी

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, सीएम योगी बताएं इस्तीफे की मांग क्यों न की जाए?: अजय कुमार लल्लू

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2019, 6:38 PM IST
यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, सीएम योगी बताएं इस्तीफे की मांग क्यों न की जाए?: अजय कुमार लल्लू
लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या के बाद यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी सरकार पर हमला किया है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार में लगातार हत्या, बलात्कार, लूट और डकैती जैसे संगीन अपराध बढ़े हैं. सरकार यह सारे आंकड़े छुपा रही है, पर वह जनता की नजर से बच नहीं सकती, जनता जनार्दन सब देख रही है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (UP Congress Committee) के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने शुक्रवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार को माननीय सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने भी जंगलराज करार दे दिया है. अब नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री को इस्तीफा देकर गोरखपुर चले जाना चाहिए. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में लगातार हत्या, बलात्कार, लूट और डकैती जैसे संगीन अपराध बढ़े हैं. सरकार यह सारे आंकड़े छुपा रही है, पर वह जनता की नजर से बच नहीं सकती, जनता जनार्दन सब देख रही है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की पूरी कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. अब तो देश की सबसे बड़ी अदालत ने भी उत्तर प्रदेश में जंगलराज की पुष्टि कर दी है. सूबे के मुखिया को तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे देना चाहिए.

कानून व्यवस्था चरमराई, सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पूरे प्रदेश की न सिर्फ कानून व्यवस्था चरमरा गई है बल्कि जगह-जगह से रक्षकों के भक्षक बनने की खबरें रोजाना आती हैं. सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है. सिर्फ इतना ही नहीं उन्नाव से शाहजहांपुर तक भाजपा का नंगा नाच पूरे देश ने देखा है. सोनभद्र के उम्भा में निर्दोष आदिवासियों को भूमाफियाओं ने मार डाला, झांसी में एक परिवार के चार लोगों को जिंदा जला दिया गया, हापुड़ में एक किसान को पुलिस हिरासत में पीट-पीटकर मार डाला गया, इलाहाबाद और वाराणसी में दिन-प्रतिदिन हत्याओं का सिलसिला चला.

Ajay Kumar Lallu tweet
यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का ट्वीट


लखनऊ में दिनदहाड़े व्यक्ति का गला रेतने के बाद गोली मारकर की गई हत्या

पूरे प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है. आज ही राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े एक व्यक्ति की अपराधियों द्वारा गला रेतने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गयी. अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को बताना चाहिए कि उनसे इस्तीफे की मांग क्यों न की जाए.

ये भी पढ़ें:
Loading...

आजम का नाम लिए बिना बोले सीएम योगी- तलवार अपात्र व्यक्ति के हाथ मे होगी तो...

लखनऊ में हिन्दू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 5:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...