योगी सरकार ने 8000 से अधिक कांग्रेसियों के खिलाफ की कार्रवाई, कांग्रेस न डरी है, न डरेगी: अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (File Photo)
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (File Photo)

यूपी कांग्रेस कमेटी (UPCC) अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस न डरी है, न डरेगी, कांग्रेस लगातार जनहित की लड़ाई लड़ेगी. यूपी सरकार ने 8000 से अधिक कांग्रेसियो के खिलाफ कार्रवाई की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:47 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था (Law and Order) को लेकर विपक्षी दल लगातार योगी सरकार (Yogi Government) पर हमलावर हैं. वहीं योगी सरकार की तरफ से भी तमाम कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में लखनऊ (Lucknow) में एक महिला द्वारा आत्मदाह करने के मामले में कांग्रेस दलित मोर्चे के अध्यक्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (State President Ajay Kumar Lallu) ने योगी सरकार पर हमला बोला है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, सरकार, अपराधी और अधिकारी मस्त हैं. उन्होंने कहा कि दलित उत्पीड़न की आवाज उठाने पर कांग्रेस नेता जेल भेजे जा रहे हैं.

कांग्रेस लगातार जनहित की लड़ाई लड़ेगी

पुलिस से न्याय न मिलने पर एक बेटी आत्मदाह का प्रयास करती है लेकिन पुलिस पर कार्रवाई इस सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की. पहले कांग्रेस प्रवक्ता और अब दलित मोर्चे के अध्यक्ष को जेल भेज दिया. अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस न डरी है, न डरेगी, कांग्रेस लगातार जनहित की लड़ाई लड़ेगी. यूपी सरकार ने 8000 से अधिक कांग्रेसियो के खिलाफ कार्रवाई की.



दलित अध्यक्ष और प्रवक्ता की रिहाई तक संघर्ष
उन्होंने मांग की कि सरकार दलित कांग्रेस अध्यक्ष आलोक प्रसाद और प्रवक्ता अनूप पटेल को रिहा करे.  कांग्रेस नेताओं की रिहाई न होने पर सड़क से कांग्रेस सदन तक संघर्ष करेगी. अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ आज दूसरे राज्यो में जाकर लंबी-लंबी बाते करके झूठ बोलते हैं. मुख्यमंत्री जहां भी जाएंगे, जनता का जनादेश उनके खिलाफ ही होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज