'UP में प्रियंका से बड़ा कोई ब्राह्मण चेहरा नहीं, जितिन प्रसाद ने अखिलेश से की थी मीटिंग, चले गए BJP'

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जितिन प्रसाद के बीजेपी ज्वाइन करने पर अहम बयान दिया है. (File Photo)

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जितिन प्रसाद के बीजेपी ज्वाइन करने पर अहम बयान दिया है. (File Photo)

Jitin Prasad News: जितिन प्रसाद के बीजेपी जाने से कांग्रेस को क्या नुकसान होगा? इस पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि जो व्यक्ति अपनी सीट नहीं बचा पाया, उसके जाने से हमें क्या नुकसान होगा? प्रियंका गांधी से बड़ा ब्राह्मण चेहरा यूपी में कोई नहीं है.

  • Share this:

लखनऊ. कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) के भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के बाद एक तरफ जहां बीजेपी में उत्साह दिख रहा है. वहीं कांग्रेस खेमे से कड़ी प्रतिक्रया आ रही है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (UPCC) के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने बड़ा बयान दिया है. अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि जितिन प्रसाद ने कांग्रेस के साथ विश्वासघात किया है. साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि जितिन प्रसाद कुछ दिनों पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भी मिले थे. उन्होंने उनके साथ मीटिंग की थी लेकिन अब भाजपा चले गए इससे उनके राजनीतिक चरित्र का अंदाज़ा लगाइए.

जितिन प्रसाद के बीजेपी जाने से कांग्रेस को क्या नुकसान होगा? इस पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि जो व्यक्ति अपनी सीट नहीं बचा पाया, उसके जाने से हमें क्या नुकसान होगा? प्रियंका गांधी से बड़ा ब्राह्मण चेहरा यूपी में कोई नहीं है.

सीएम योगी ने किया स्वागत

उधर, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जितिन प्रसाद इस कदम का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी के वृहद परिवार में शामिल होने पर जितिन प्रसाद जी का स्वागत है. सीएम योगी ने कहा कि जितिन प्रसाद के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से उत्तर प्रदेश में पार्टी को अवश्य मजबूती मिलेगी.
बीजेपी में शामिल होने के बाद बोले जितिन प्रसाद

इससे पहले दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में जितिन प्रसाद को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान पीयूष गोयल ने कहा कि जितिन प्रसाद के पार्टी में शामिल होने से पार्टी को बल मिलेगा. वहीं जितिन प्रसाद ने कहा, 'आज कोई वास्तव में संस्था के तौर पर काम करने वाला दल है तो वह भाजपा है. बाकी दल, व्यक्ति विशेष और क्षेत्रीयता तक सीमित रह गए हैं. पीएम मोदी नए भारत का जो निर्माण कर रहे हैं, उसमें मुझे भी छोटा सा योगदान करने का मौका मिलेगा.' वहीं कांग्रेस का जिक्र करते हुए जितिन प्रसाद ने कहा कि अगर आप किसी पार्टी में रहकर अपने लोगों के काम नहीं आ सकते हैं तो वहां रहने का क्या फायदा? मुझे उम्मीद है कि भाजपा समाजसेवा का माध्यम बना रहेगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज