लखनऊ में कांग्रेसियों ने 30 रुपये प्रति लीटर में बेचा पेट्रोल, जताया विरोध

आईएएनएस
Updated: September 17, 2017, 11:39 PM IST
लखनऊ में कांग्रेसियों ने 30 रुपये प्रति लीटर में बेचा पेट्रोल, जताया विरोध
प्रतीकात्मक तस्वीर.
आईएएनएस
Updated: September 17, 2017, 11:39 PM IST
देश में बढ़ रही पेट्रो पदार्थो की कीमत का विरोध कांग्रेस ने टैक्स फ्री पेट्रोल और डीजल बेच कर किया. पार्टी का कहना है कि अवाम महंगाई से पूरी तरह त्रस्त है, बच्चे अस्पतालों में दम तोड़ रहे हैं. वहीं 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर आदम कद की मूर्ति लगवाकर आतिशबाजी करवा रहे हैं.

कांग्रेस के सचिव शैलेंद्र तिवारी 'बबलू' ने कहा कि पूरे विश्व में सबसे महंगा पेट्रोल और डीजल मोदी के राज में देश में बिक रहा है. प्रधानमंत्री मोदी ने महंगाई का पारा जिस तरह सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है, उससे लगता है कि उनका 'अच्छे दिन आएंगे' का नारा सचमुच एक जुमला था और गरीबी पर हमला था.

शैलेंद्र तिवारी ने रविवार को दर्जनों युवाओं के साथ 30 लीटर पेट्रोल एवं 20 लीटर डीजल जीएसटी के साथ सांकेतिक रूप से टैक्स फ्री बेचकर प्रधानमंत्री को सचेत किया. उन्होंने कहा कि गरीब अवाम के साथ मोदी और उनके मंत्री भद्दा मजाक कर रहे हैं. जिस तरह से पीएम के जन्मदिन पर आदम कद की मूर्ति लगवाकर आतिशबाजी की जा रही है, लगता है वह उन मां-बाप की कराह को भूल गए, जिनके बच्चे लगातार अस्पतालों में दम तोड़ रहे हैं.

तिवारी ने कहा कि उन परिवारों के प्रति भाजपा की संवेदना मर चुकी है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से लेकर योगी और उनके मंत्री तक के बयानों से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा संवेदनाहीन पार्टी है, सत्ता की भूख के सिवाय इनके पास कुछ नहीं है.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर