UP में जमीन मजबूत करने की कांग्रेस की बड़ी तैयारी, सोशल मीडिया टीम को बनाया सशक्त
Lucknow News in Hindi

UP में जमीन मजबूत करने की कांग्रेस की बड़ी तैयारी, सोशल मीडिया टीम को बनाया सशक्त
यूपी में दो साल बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अभी से तैयारियों में जुट गई है.

यूपी कांग्रेस (UP Congress) की सोशल मीडिया टीम (Social Media Team) में कई लोगों को नई जिम्मेदारी दी गई है. अध्यक्ष मोहित पांडे के अलावा रनीश जैन और अनुज शुक्ला को भी स्टेट कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया गया है.

  • Share this:
लखनऊ. आगामी 2022 विधानसभा चुनाव (Assembly Election) की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस (UP Congress) की सोशल मीडिया टीम (Social Media Team) अभी से युद्ध स्तर पर तैयारियों में जुट गई है. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय होते ही कांग्रेस पार्टी ने अपने सभी संगठनों को नए रूप से मजबूती देने के लिए काफी बदलाव भी किए हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश सोशल मीडिया के अध्यक्ष मोहित पांडे के अलावा बुंदेलखंड और पूर्वी यूपी जोन का प्रभार देख रहे रनीश जैन और अनुज शुक्ला को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए सोशल मीडिया का स्टेट कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया गया है.

कांग्रेस के ये रहेंगे मुद्दे
बुंदेलखंड और पूर्वी यूपी जोन का प्रभार देख रहे रनीश जैन ने बातचीत के दौरान बताया कि बुंदेलखंड की गिनती प्रदेश के सर्वाधिक पिछड़े इलाकों में होती है. हमारा प्रयास रहेगा कि यहां के महत्वपूर्ण मुद्दे जैसे सूखा, बेरोजगारी, अशिक्षा, मेडिकल संसाधनों का अभाव आदि को सोशल मीडिया के माध्यम से बूथ स्तर तक ले जाकर सरकार की नाकामियों को उजागर किया जाएगा.

अनुज शुक्ला ने बताया कि राजनीतिक रूप से पूर्वी उत्तर प्रदेश काफी उर्वरा माना गया है. अधिकांश प्रधानमंत्री यहीं से हुए हैं. लेकिन पिछले 30 वर्षों से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ना होने से विकास के मामले में यह क्षेत्र काफी पीछे चला गया है. इन्हीं मुद्दों को हमें बूथ तक लोगों को बताना है. और भाजपा के भ्रम जाल को तोड़ना है. कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया की टीम में और भी कई लोगों को नई जिम्मेदारी दी गई है. लेकिन अब देखना यह होगा कि यह टीम वाकई कुछ बदलाव ला पाती है या वही पुराने कांग्रेस के ढर्रे पर चलती है.
वीकेंड लॉकडाउन पर प्रियंका गांधी का तंज


यूपी में लगतार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण (Corna Infection) को देखते हुए योगी सरकार के वीकेंड लॉकडाउन पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने तंज कसा है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं और सरकार अपनी असफलता छुपाने के लिए जनता की सेहत के साथ खिलवाड़ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading