• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • COVID 19: लखनऊ में CM हेल्पलाइन दफ्तर तक पहुंचा Corona, 9 कर्मचारी मिले पॉजिटिव

COVID 19: लखनऊ में CM हेल्पलाइन दफ्तर तक पहुंचा Corona, 9 कर्मचारी मिले पॉजिटिव

बरसात के मौसम में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ गया है.

बरसात के मौसम में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ गया है.

सभी 9 कर्मचारी गोमती नगर इलाक़े के सीएम हेल्पलाइन नंबर के दफ्तर में काम करते थे. 9 सरकारी कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) मिलने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

  • Share this:
    लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. लखनऊ में बुधवार को कुल 21 नए मामले सामने आए हैं. इनमें से 9 मरीज सीएम हेल्पलाइन ऑफिस (CM Helpline Office) के कर्मचारी हैं. बताया जा रहा है कि सभी 9 कर्मचारी गोमती नगर इलाक़े के सीएम हेल्पलाइन नंबर के दफ्तर में काम करते थे. 9 सरकारी कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं, मेरठ में 56 साल के दरोगा (Inspector) की कोरोना वायरस से मौत हो गई. दरोगा के अलावा दो और व्यक्तियों की भी मौत संक्रमण की वजह से हो गई. इसके साथ ही जिले में मृतक संख्या बढ़कर 40 हो गई.

    मेरठ एसएसपी अजय साहनी के निर्देश पर उस चौकी को बंद कर दिया गया है जहां दरोगा तैनात थे. साथ ही पांच अन्य पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन कर दिया गया है. जिला निगरानी अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी के अनुसार, 174 नमूनों की जांच रिपोर्ट आई. इसमें पांच लोग कोविड-19 से संक्रमित पाये गए. इसमें से 56 वर्षीय दरोगा की मौत हो गई. जिला निगरानी अधिकारी के अनुसार 21 मरीज ठीक हुए है, जिससे मेरठ में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 393 हो गई है.

    आगरा में मरीजों की संख्या हुई 980

    वहीं आगरा में मंगलवार को कोविड-19 (COVID-19) के 13 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 980 हो गई है. वहीं, एक और व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई. अब आगरा में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 51 हो गई है. जिलाधिकारी पीएन सिंह (Collector PN Singh) ने बताया कि चार मरीज संक्रमण से भी ठीक हुए है. ऐसे में ठीक होने वाले व्यक्तियों की संख्या 822 हो गई. उन्होंने बताया कि यहां ऐसे मरीजों की संख्या 107 है जिनका अभी इलाज चल रहा है. उन्होंने पुष्टि करते हुए बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित एक और मरीज की मौत हो गई. इससे आगरा में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 51 हो गई है.

    ये भी पढ़ें: 

    जयपुर के मकान मालिकों ने सुनी बेरोजगारों की गुहार, माफ किया 1 लाख 60 हजार का रूम रेंट 

    भोपाल: कोरोना काल में बिजली विभाग का 'कारनामा', थंब इंप्रेशन मशीन से कर्मचारी लग रहे अटेंडेस 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज