liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP COVID-19 Live Update: मंत्री चेतन चौहान का राजकीय सम्मान से हुआ अंतिम संस्कार, कोरोना से हुआ था निधन

UP COVID-19 Live Update: मंत्री चेतन चौहान का राजकीय सम्मान से हुआ अंतिम संस्कार, कोरोना से हुआ था निधन

UP COVID-19 Live Update: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे चेतन चौहान के पार्थिव शरीर का पूरे राजकीय सम्मान के साथ हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर बृजघाट में अंतिम संस्कार किया गया. चेतन चौहान के बेटे विनायक ने अपने पिता की चिता को मुखाग्नि दी

  • News18Hindi
  • | August 17, 2020, 19:33 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A YEAR AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    18:58 (IST)

    योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के पार्थिव शरीर का आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर बृजघाट में अंतिम संस्कार किया गया. चेतन चौहान के बेटे विनायक ने अपने पिता की चिता को मुखाग्नि दी. इस दौरान चेतन चौहान के परिवार के सदस्य भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए. कोरोना संक्रमण से जूझ रहे 73 वर्षीय चेतन चौहान का रविवार को हरियाणा के गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था.

    15:04 (IST)


    सुल्तानपुर: कोरोना संक्रमित अभिनेता विकास श्रीवास्तव एल-1 अस्पताल से फरार. कोरोना बम बनकर शहर में घूम रहा जगह-जगह. डीएम आवास के पास एटीएम पर भीड़ में आया नजर. शहर के दरियापुर निवासी अभिनेता विकास ने स्वतंत्रता दिवस पर किया था डीएम के समक्ष कलेक्ट्रेट में हंगामा.

    9:40 (IST)

    मेरठ: आज से खुलेंगे होटल और रेस्तरां होटल प्रबंधन ने वापस बुलाया स्टाफ. कड़े नियम शर्तों का पालन ज़रूरी. Containment जोन में आने वाले होटल रेस्तरां नहीं खुलेंगे. ज़िला प्रशासन के निर्देश पर 50 फीसद सीटिंग की व्यवस्था.

    9:39 (IST)

    हमीरपुर. कोरोना संक्रमण से एक और मरीज की मौत. जिले में अब तक कोरोना से 11 लोगों की हो चुकी है मौते. कुल संक्रमित 463 में 329 हो चुके है ठीक.

    9:38 (IST)

    मथुरा. जनपद में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना. रिफायनरी नगर में 32 संक्रमित लोग मिलने से हड़कंप. कोरोना के प्रसार रोकने में अधिकारी हुए बेपरवाह. कोरोना पॉजिटिव 44 लोगों की अभी तक हो चुकी है मौत. जनपद में 1504 पर पहुंचा कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा.

    9:30 (IST)

    मेरठ: कोरोना को मात देने वाली सिपाही ने दिया प्लाज़्मा. नौचंदी थाने के दारोगा को दिया प्लाज़्मा. नौचंदी थाने में तैनात हैं कांस्टेबल प्रीति कांस्टेबल. राजेश कुमार ने भी प्लाज़्मा डोनेट किया. प्लाज़्मा डोनेट करने वाले पुलिसकर्मियों ने कहा किसी की जान बचाना सबसे बड़ा पुण्य.

    9:29 (IST)

    महोबा: बुंदेलखंड के महोबा से कामगार मजदूरों का पलायन तेज. कोविड-19 के खतरे के बाद भी सैकड़ो की संख्या में पलायन कर रहे कामगार. जिला प्रशासन के 8 लाख श्रमिकों को काम देने के दावों की खुली पोल. रोडवेज बसों से रोजाना परिवारों के साथ पलायन कर रहे मजदूर. महोबा रोडवेज परिसर में मजदूरों का लगा भारी जमावड़ा. बीते 5 दिनों में मजदूरों से भरी रोडवेज की करीब 75 बसें पहुंची दिल्ली. शहर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज बस स्टेण्ड का मामला.

    लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में रविवार को कोरोना (COVID-19) का तूफान देखने को मिला. राजधानी में कोरोना से सबसे बुरा हाल देखने को मिल रहा है. एक दिन में रिकॉर्ड 814 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसी के साथ लखनऊ में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 17 हज़ार के पार हो गई है. लखनऊ में अब तक कोरोना से कुल 211 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 7628 मरीजों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. उधर पूरे प्रदेश की बात करें तो रविवार को 4454 नए मरीज कोरोना पॉज़िटिव पाए गए. अपर मुख्य सचिव स्वास्थ अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में 51537 एक्टिव केस है. प्रदेश में 24686 लोग होम आईसोलेशन में हैं. अब तक प्रदेश में 51658 लोग होम आईसोलेशन की सुविधा ले चुके है, इनमें से 26972 लोगों का होम आईसोलेशन ख़त्म हो चुका है. अब तक प्रदेश में ठीक हो चुके संक्रमितों की संख्या 1 लाख 4 सौ 32 है. अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि अब तक 2449 लोगों की मौत हुई है.
    विज्ञापन

    विज्ञापन